दिलीप कुमार की तरह बनना चाहते थे धर्मेंद्र...

बॉलीवुड के सुपरस्टार 'धर्मेंद्र' ऐसे कलाकारों में से एक है जो इस उम्र में भी अपने काम के लिए काफी एक्टिव नजर आते है. इस उम्र में भी धर्मेंद्र फिल्मे कर रहे है और अपनी फिल्मो के लिए वह काफी एक्टिव नजर आते है. धर्मेंद्र की उम्र 81 वर्ष हो गयी है और इस उम्र में भी वह सोशल मीडिया का लगातार उपयोग करते हुए नजर आते है. हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ पुरानी फोटोज शेयर की है और वह पुरानी यादों में खो गए. धर्मेंद्र ने फोटो के जरिये अपने पुराने दिनों को और संघर्षों को याद किया है.

धर्मेंद्र ने उन दिनों की बात की है जब वो एक्टर बनना चाहते थे. और उस वक़्त उनके आदर्श दिलीप कुमार थे. ठीक उसी तरह जब फिल्मो में आने के लिए देव आनंद की प्रेरणा अशोक कुमार थे. वैसे ही धर्मेंद्र भी फिल्मो में आकर दिलीप कुमार के जैसा ही बनना चाहते थे. फोटो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन लिखा है कि-

"आपका धरम नौकरी करता, साइकिल पर आता-जाता था. फिल्मी पोस्टर्स में अपनी झलक देखता. रातों को जागता और ख्वाब देखता. सुबह उठकर आईने से पूछता, “मैं दिलीप कुमार बन सकता हूं क्या?”!!"

वैसे इन दिनों तो पूरा देओल परिवार सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. कुछ दिनों पहले सनी देओल और डिम्पल कपाड़िया की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसके बाद दोनों के बीच अब भी अफेयर की अफवाह फ़ैल गयी थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुमोना की रेड साड़ी में पूजा-प्रार्थना

दिव्यांका त्रिपाठी ने एयरलाइन कर्मचारियों को जमकर लताड़ा

जगत कल्याणी महारानी की शरण में रानी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -