हैदराबाद कांड: उमा भारती ने दिया धमाकेदार बयान, कहा-उस बहन की आत्मा को...
हैदराबाद कांड: उमा भारती ने दिया धमाकेदार बयान, कहा-उस बहन की आत्मा को...
Share:

तेलगांना के हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ दरिंदगी और फिर निर्मम हत्या करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है. पीड़िता के परिवार के साथ ही सोशल मीडिया पर भी लोगों में इसे लेकर खुशी की लहर दौड़ गई है। लोग पुलिस को धन्यवाद दे रहे हैं. आरोपियों की मौत की खबर सुनकर बस में मौजूद छात्राओं ने खुशी जाहिर करते हुए थम्स अप दिखाया.

मध्य प्रदेश : भीषण सड़क हादसे में मरने वालो की संख्या बड़ी, ट्रक और बस में हुई टक्कर

अपने बयान में भाजपा की वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा, 'इस सदी के 19वें साल में महिलाओं को सुरक्षा की गारंटी देने वाली यह सबसे बड़ी घटना है. इस घटना को अंजाम देने वाले सभी पुलिस अधिकारी एवं पुलिसकर्मी अभिनंदन के पात्र हैं. मैं अब विश्वास कर सकती हूं कि दूसरे राज्यों के शासन में बैठे हुए लोग अपराधियों को तत्काल सबक सिखाने के रास्ते निकालेंगे. जिस घर की बेटी निर्दयता की शिकार होकर दुनिया से चली गई उस परिवार का दुख कभी कम नहीं होगा किंतु उस बहन की आत्मा को शांति मिलेगी तथा भारत की अन्य लड़कियों के मन का भय कुछ कम होगा. जय तेलंगाना पुलिस.'

देर रात तक छलकते थे जाम, लड़कियों पर नोट उड़ाने के लिए मचती थी होड़

इसके अलावा भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा, 'मैं हैदराबाद पुलिस को बधाई देता हूं और उस नेतृत्व को भी जिसने पुलिस को पुलिस की तरह कार्य करने की अनुमति दी. आप सभी को बता दूं कि यह वह देश है जहां अच्छाई हमेशा बुराई पर हावी रहेगी. (चेतावनी पुलिस ने आत्मरक्षा में यह कार्रवाई की है)'बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने आरोपियों के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने पर कहा, 'हैदराबाद पुलिस ने जो कार्रवाई की है, वह प्रशंसनीय है.

मात्र 30 सेकंड में जख्म से रोक पाएंगे खून, भारतीय युवा वैज्ञानिक ने ढूंढा सस्ता उपाय

स्कूल के पीछे मिली शौच के लिए गई युवती की लाश, गर्दन और चेहरे पर थे जख्म के निशान

पारंपरिक टोपी औप हैवी जैकेट में अमिताभ ने शेयर की ब्लैक एंड वाइट फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -