देर रात तक छलकते थे जाम, लड़कियों पर नोट उड़ाने के लिए मचती थी होड़
देर रात तक छलकते थे जाम, लड़कियों पर नोट उड़ाने के लिए मचती थी होड़
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर के गीता भवन क्षेत्र में 30 वर्षों से खड़ी जीतू सोनी की माय होम होटल पर नगर निगम ने बुल्डोजर चला दिया है। इंदौर में बार के बंद होने का वक़्त 11.30 बजे तक रहता है, किन्तु माय होम होटल में देर रात तक लोगों की आवाजाही रहती थी साथ ही माय होम में शराब का दौर भी देर रात तक चलता रहता था।

होटल के डांसिंग फ्लोर पर डांस कर रही युवतियों पर नोटों की बारिश करने के लिए ग्राहकों की होड़ मचती थी। शराब के नशे में धुत ग्राहक प्रतिस्पर्धा में नाच रही युवतियों पर नोट लुटाते थे। नई दुनिया की रिपोर्ट के मुताबिक, बड़े नोटों के बदले डांसिंग फ्लोर के आसपास खड़े बाउंसर 50 और 100 रुपए के कड़क नोटों की गड्डी मुहैया कराते थे। युवतियां बाद में ये नोट काउंटर पर जमा करा देती थीं और लुटाए गए नोट में से उन्हें निर्धारित हिस्सा मिल जाया करता था।

वहीं, जो ग्राहक नशे में युवतियों के साथ हरकत करने का प्रयास करते थे, उन्हें बाउंसरों की बदसलूकी का शिकार भी होना पड़ता था। यहां से रेस्क्यू की गई लड़कियों ने पुलिस को यह सारी बातें बताई है कि उन्हें किस तरह दिन गुजारना पड़ता था। वहीं इस होटल का मालिक जीतू सोनी फिलहाल फरार चल रहा है और पुलिस उसकी तलाश में जगह जगह छापेमारी कर रही है।

हैदराबाद : 150 रुपये किलो तक पहुंचा प्याज, वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा-वह प्याज नहीं...

मोदी सरकार को बड़ा झटका, GDP ग्रोथ को लेकर RBI ने कही ये बात

भारत में 51 घोटालेबाजों ने लगाया हजारों करोड़ों का चूना, जनता का पैसा हड़प के विदेश में छुपे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -