जीत के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर किए यह मजेदार कमेंट्स

हाल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गयी 5 मैचों की श्रंखला में भारत ने 4-1 से इस श्रंखला पर जीत दर्ज की है. भारतीय क्रिकेट प्रशंसको को इससे पहले मैच में मिली हार से जहा निराशा छायी हुई थी वही आखिरी मैच में वापसी करने और इस बड़ी जीत को लेकर सोशल मिडिया पर लोगो के द्वारा मजेदार कमेंट्स किये गए. जिसमे ना सिर्फ भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ की गयी बल्कि ऑस्ट्रेलिया की टीम के भी मजे लिए गए. सोशल मिडिया पर लोगो ने इस तरह के मजेदार कमेंट्स के साथ जीत का लुफ्त उठाया.

फैंस ने रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की जिसमे जहा देखो हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा के चर्चे ज्यादा देखने को मिले. सोशल मिडिया पोस्ट में फैंस ने कहा कि आजकल सभी क्रिकेट देखना नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा को देखना पसंद करते है. इसके अलावा कई यूर्जस ने अॉस्ट्रेलिया टीम का मजाक उड़ाकर फोटो पोस्ट की और लिखा कि आज रात की फ्लाइट से वापस चले जाते है. वही धोनी और विराट कोहली की भी तारीफ सुनने को मिली. 

दूसरी तरफ भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने मैन आफ द सीरिज रहे हार्दिक पांड्या की प्रशंसा करते हुए उन्हें टीम के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि बताया है. वही अन्य खिलाड़ियों की भी तारीफ की गयी.

विराट ने कहा टीम के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि हार्दिक पांड्या

भारत 2 दिनों के अंदर दूसरी बार बनी वनडे आईसीसी की नंबर वन टीम

'हिटमैन' ने नागपुर वनडे में बनाये कई कीर्तिमान

रोहित शर्मा ने किये वनडे क्रिकेट में अपने 6000 रन पूरे

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टी-20 टीम का एलान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -