एक रिचार्ज से 1 साल तक मिल जाएगी DATA की सुविधा
एक रिचार्ज से 1 साल तक मिल जाएगी DATA की सुविधा
Share:

Jio के रिचार्ज प्लांस पूरे इंडिया में लोकप्रिय हैं, कारण है इनकी किफायती कीमत और इनमें दी जाने वाली ऑफरिंग्स. इन ऑफरिंग्स की  बदौलत ये प्लान बहुत अधिक पसंद किए जाते हैं और लोगों की जेब पर बोझ बिलकुल भी नहीं डालता है. अगर आप भी एक ऐसे ही प्रीपेड प्लान की तलाश में हैं जिसमें आपको ज्यादा से ज्यादा वैलिडिटी भी मिल जाए साथ में आपको अच्छे खासे बेनिफिट्स भी मिल जाएं तो ऐसे में आज हम आपके लिए एक दमदार प्लान लेकर आए हैं जो आपको बहुत पसंद आने वाला है. आम तौर पर प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अधिक दिनों की वैलिडिटी नहीं दी जाती है लेकिन इस प्लान की वैलिडिटी के बारे में जानने के उपरांत आपके होश ही उड़ जाएंगे और ऑफर्स के बारे में सुन लेंगे तो आपको और भी अधिक ख़ुशी होने वाली है. यदि आप अभी तक इस रिचार्ज प्लान के बारे में नहीं जानते हैं तो आप भी सक्रीय करा कर बेहतरीन ऑफरिंग्स का मजा भी ले पाएंगे. इस प्लान के बारे में ज्यादातर लोगों को जानकारी नहीं है लेकिन अब आप भी इस प्लान के बारे में जान सकते है जिसमें ना सिर्फ अच्छी वैलिडिटी है बल्कि इसमें अनलिमिटेड ऑफर्स भी प्रदान किए जा रहे है.

कौन सा है रिचार्ज: Jio के जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका मूल्य ₹2999 है, इस प्लान में आपको लंबी वैलिडिटी ऑफर की जाती है इसकी बदौलत आप को हर माह रिचार्ज करवाने की आवश्यकता नहीं पड़ती है.  खबरों का कहना है कि  इस प्लान में पूरे 912 GB DATA दिया जाता है. इतना ही नहीं इस प्लान में कस्टमर को हाई स्पीड इंटरनेट मिलता है जो वीडियो डाउनलोडिंग और वीडियो स्ट्रीमिंग में बड़ा  कार्य भी कर रहा है.  यदि हर रोज के हिसाब से देखें तो इस प्लान में 2.5GB डाटा  प्रदान किया जाता है जिससे ग्राहक अपनी इंटरनेट संबंधी जरूरतों के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. आपको बता दें कि इस प्लान में हर रोज ग्राहकों को सौ s.m.s. भी दिए जाते हैं.

यदि आपको लग रहा है कि इस प्लान के फायदे यहीं पर  समाप्त हो जाते हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस प्लान के साथ आप को 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है. इस वैलिडिटी में चार चांद लगाने के लिए कंपनी अपने इस प्लान के साथ 23 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी ऑफर कर रही है इसके उपरांत इस प्लान की वैलिडिटी कुल मिलाकर 388 दिनों की हो जाती है. वही यदि डाटा के बारें में बात की जाए तो कंपनी कंप्लीमेंट्री 87 जीबी डाटा ऑफर कर रही है. इन सारे बेनिफिट्स की बदौलत या प्लान किसी भी ग्राहक के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है.

फिर हर तरफ छाया WHATSAPP का नया फीचर, जानिए क्या है इस बार खास

भारत में आया अब तक का सबसे बेस्ट लैपटॉप, जानिए क्या है इसके फीचर्स

Holi के दौरान IRCTC में मिलेगी हर किसी को कन्फर्म टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -