करीना कपूर की उम्र बढ़ती जा रही है, जानिए क्या था उनका रिएक्शन
करीना कपूर की उम्र बढ़ती जा रही है, जानिए क्या था उनका रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान की उम्र दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, लेकिन आज भी फैंस की निगाहें उन पर आ कर रुक जाती हैं. वो भले ही उम्र के पड़ाव को धीरे-धीरे पार कर रही हैं, लेकिन उनको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर खान ने ही किया है. करीना कपूर खान ने अपनी आने वाली फिल्मों अक्षय कुमार की गुड न्यूज और इरफान खान की आंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पूरी कर ली है. अब वो अपनी फिल्मों के प्रमोशन में व्यस्त नजर आ रही है.

दिल्ली की रामलीला में दिखा फिल्म सांड की आंख का ये खूबसूरत चेहरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करीना कपूर खान एले अवॉर्ड्स के दौरान रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेरती नजर आई थीं. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान जब करीना कपूर खान से उनकी उम्र के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका बेहद ही इंटरेस्टिंग सा जवाब दिया जो आपके चेहरे पर भी स्माइल ला देगा. दरअसल, पिछले महीने 21 सितंबर को करीना कपूर खान ने अपना 39 वां जन्मदिन मनाया. इसके बाद जब उनसे ये पूछा गया कि अगले साल वो 40 की हो जाएंगी, तब वो कैसा महसूस करेंगी ?

बहुप्रतीक्षित फिल्म सूर्यावंशी का नया पोस्टर रिलीज, टिप-टिप बरसा पानी गाना होगा रीक्रिएट

इस बात पर करीना कपूर खान ने कहा कि उनको बढ़ती उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने कहा कि मैं वास्तव में 40 साल का होने का इंतजार कर रही हूं. उस उम्र में अपनी त्वचा में अच्छा रखना, अच्छा दिखना और शानदार महसूस करना है, ये विचार अच्छा है. खैर हम इस बात पर सहमत हैं कि 40 साल की उम्र में भी करीना कपूर खान अपना जादू जारी रखने वाली है.

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का धमाल जारी, जानिए सातवें दिन का कलेक्शन

शाहरुख खान के इस फैन ने दशहरे के मौके पर छिड़का जले पर नमक

इलियाना डिक्रूज का बिकिनी वीडियो हुआ वायरल, सेक्सी फिगर ने फैंस के उड़ाए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -