तो क्या जल्द ही हिना खान कर सकती हैं शादी?
तो क्या जल्द ही हिना खान कर सकती हैं शादी?
Share:

बिग बॉस के सीजन 11 में अपने जलवे दिखा रही हिना खान को लेकर उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल ने एक खुलासा किया. बता दे कि, हाल ही में बिग बॉस के घर में हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल गए थे जहां उन्होंने हिना को शादी के लिए प्रपोज किया.

उसी वक्त उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि, मै और हिना खान लंबे वक्त से साथ हैं, लेकिन बिग बॉस में आने के बाद पहली बार हम दोनों इतने लंबे समय तक एक दूसरे से दूर रहे हैं. इस दूरी के कारण उनका प्यार और भी गहरा हो गया है. आगे रॉकी ने बोला कि "मैं एक्टर नहीं हूं, जो इस तरह की चीजों से मुझे लाभ होगा. मैं सिर्फ हिना से प्यार करता हूं और हम साथ रहना चाहते हैं, जहां तक बात ट्रोल की है तो हमारे लिए इस सब का कोई महत्व नहीं है."

इसके बाद जब उनसे शादी को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि, "हिना के बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद, पहले तो कुछ समय साथ में बिताना चाहेंगे. इसके बाद शादी के बारे में विचार करेंगे." खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, पिछले कुछ समय से हिना व रॉकी रिलेशन में हैं. बता दे कि, बिग बॉस में आने से पहले हिना ने कभी रॉकी के साथ अपने संबंध पर मुहर नहीं लगाई थी. लेकिन ये सब देखकर अब लग रहा है कि जल्द ही दोनों विवाह भी करते नजर आ सकते हैं.

ये भी पढ़े

शाहरुख़-काजोल का रोमांस पढ़ गया 'दिलवाले' पर भारी

किम कार्दशियन शिफ्ट हुई 128 करोड़ के मेंशन में

ऐसा कुछ भी नहीं हैं जो महिलाये हासिल न कर सके

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -