सेल्फी के चक्कर में 21 साल की युवती ने खुद को किया शूट
सेल्फी के चक्कर में 21 साल की युवती ने खुद को किया शूट
Share:

मास्को : युवा पीढ़ी के इस दौर में सेल्फ़ी का क्रेज बढ़ते ही जा रहा है। सबसे अलग और कुछ ज्यादा ही स्पेशल सेल्फ़ी लेने के प्रयास में जाने कितनो ने अपनी जान गवा चुके है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। 21 वर्षीय एक रूसी महिला ने सेल्फ़ी लेने के प्रयास में दुर्घटनावश खुद को ही गोली मार ली जिससे वह घायल हो गई। महिला ने मास्को स्थित अपने ऑफिस में सुरक्षा गार्ड से 9एमएम की पिस्तौल लेकर उसके साथ सेल्फी लेने का फैसला किया।

पिस्तौल उठाकर उसने सर पर लगाया और गलती से ट्रिगर दबा दिया। अस्पताल के अधिकारियो से मिली जानकारी के अनुसार महिला को गुरुवार को हॉस्पिटल में लाया गया जहां उसकी हालत गंभीर है। खबरों के अनुसार, पिस्तौल के मालिक को लापरवाही से हथियार रखने के लिए छह माह की सजा हो सकती है। पुलिस जांच कर रही है कि महिला को पिस्तौल कैसे मिली क्योंकि घटना वाले दिन सुरक्षा कर्मी छुट्टी पर था और उसने कार्यालय में अपनी पिस्तौल सुरक्षित रखी थी।

सेल्फी का क्रेज जान के लिए महंगा साबित होता जा रहा है। शनिवार को सिंगापुर के एक व्यक्ति की सेल्फी लेते समय एक चट्टान से फिसल कर गिर जाने से मौत हो गई। इसी तरह 21 वर्षीय मोहम्मद असलम शाहुल दोस्तों के साथ सेल्फी लेते समय संतुलन खोने के कारण चट्टान से समुद्र में जा गिरा था। रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में एक बच्चा सेल्फी लेने के लिए पांचवी मंजिल पर चढ़ गया था जहां से वह नीचे गिर गया था।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -