पहाड़ों में गिरेगी बर्फ, 10 राज्यों में होगी बारिश..,  देखें मौसम विभाग के अपडेट
पहाड़ों में गिरेगी बर्फ, 10 राज्यों में होगी बारिश.., देखें मौसम विभाग के अपडेट
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR में मौसम ने एक बार फिर करवट बदली है. लोगों को गर्मी से राहत मिली है. तापमान में 2-3 डिग्री की गिरावट आई  है. वहीं, मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, पहाड़ों पर बर्फबारी और देश के 10 राज्यों में बारिश होने की संभावना हैं. IMD के अनुसार, अगले 24 घंटों के दौरान हिमाचल, उत्तराखंड, सिक्किम के कुछ इलाकों में बारिश के साथ बर्फबारी होने का अनुमान है.

मौसम विभाग का कहना है कि, पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र में रविवार (5 मार्च) को छिटपुट बारिश या बर्फबारी हो सकती है. विभाग के अनुसार, राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और गुजरात में 4-8 मार्च तक हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है. इसके साथ ही राजस्थान, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात, गोवा, असम और अरुणाचल प्रदेश के कुछ हिस्सों में गरज के साथ बारिश हो सकती है. वहीं, अगले 24 घंटे के दौरान विदर्भ के कुछ हिस्सों में वर्षा का अनुमान है.

6 मार्च से छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है. IMD ने कहा कि रविवार को पश्चिम राजस्थान में मध्यम बारिश होने का अनुमान है. IMD के अनुसार, 8 मार्च तक पूर्वी राजस्थान, पश्चिमी मध्य प्रदेश, गुजरात, मराठवाड़ा और मध्य महाराष्ट्र में भी इसी तरह का मौसम रहने का अनुमान है. IMD के अनुसार, आज यानी रविवार को दिल्ली में बादल छाए रह सकते हैं. अधिकतम तापमान करीब 31 और न्यूनतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस के लगभग रहने का अनुमान है. 

कौन हैं प्रतिमा भौमिक ? जिन्हे त्रिपुरा की पहली महिला मुख्यमंत्री बना सकती है भाजपा

नितीश कुमार फिर लेंगे यू-टर्न, थामेंगे भाजपा का हाथ ? CM के पास पहुंचा अमित शाह का फोन

राम मंदिर के बाद अब अयोध्या में शुरू होगा धन्नीपुर मस्जिद का निर्माण, ADA ने दी अंतिम मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -