स्नेहा ने की इस साउथ एक्टर की प्रशंसा
स्नेहा ने की इस साउथ एक्टर की प्रशंसा
Share:

टॉलीवुड और साउथ के जाने माने अभिनेता प्रसन्ना को आज के समय में ऐसा कोई नहीं है जो जानता न हो. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. अभिनेता प्रसन्ना ने पिछले हफ्ते माफिया अध्याय 1 के साथ रिलीज़ किया था, जिसका निर्देशन कार्तिक नरेन ने किया था और इसमें अरुण विजय ने मुख्य भूमिका निभाई थी. लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित माफिया अध्याय 1 को अच्छी समीक्षाओं के लिए खोला गया है और यह एक अच्छा संग्रह बन गया है, जो एक सफल फिल्म है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रसन्ना, जो पहले अंजथे, मुरन, थिरुट्टू पेले 2 जैसी फिल्मों में खलनायक के रूप में काम कर चुके हैं, ने फिर से माफिया अध्याय 1 में दिवाकर कुमारन नाम के खलनायक की भूमिका निभाई है, और अभिनेता को प्रशंसकों से सराहना मिल रही है. प्रशंसकों में शामिल होने वाली अभिनेत्री स्नेहा हैं, प्रसन्ना की पत्नी जिन्होंने उनके काम की प्रशंसा की है.

स्नेहा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है "अलवाज़ को उर के काम पर गर्व है लेकिन इस दिवाकरकुमारन ने कुछ असर डाला. इसलिए स्टाइलिश..तो एकदम सही..तो असली .. यू आर अलवाज़ द वाट्स यू में सबसे अच्छा है लेकिन यह परफेक्ट से ज्यादा है ..." इतना खुश पीपीएल आर उर काम को पहचानने के लिए. सभी कॉल्स की सराहना करते हुए, एन समर्थन. यह उर प्रशंसकों से धक्का यू को ले जाएगा जहां आप कहां हैं ?????? टीम माफिया #happywife #proudmomom #moretocomel "को बधाई."

जल्द ही इस साउथ मूवी का बनेगा हिंदी रीमेक

वेदांत करेगा अधिया और विक्रांत को माफ़

प्रभु देवा की नई फिल्म अब इस दिन होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -