SANP ने जारी किए परीक्षा के परिणाम
SANP ने जारी किए परीक्षा के परिणाम
Share:

सिम्बायोसिस इंटरनेशनल ने सिम्बायोसिस नेशनल एप्टीट्यूड ऑनलाइन टेस्ट (एसएनएपी) 2020 टेस्ट परिणाम आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया है। जो छात्र एसएनएपी 2020 परीक्षाओं के लिए उपस्थित हुए हैं वे परिणाम की जांच करने के लिए एसएनएपी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। SNAP 2020 परिणाम की जांच करने के लिए छात्रों को आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए परिणाम लिंक में लॉगिन विवरण दर्ज करना आवश्यक है। प्रवेश के लिए आयोजित एमबीए प्रवेश परीक्षाओं के लिए एसएनएपी परिणाम घोषित किए गए हैं। उम्मीदवार नीचे दिए गए प्रत्यक्ष लिंक के माध्यम से भी एसएनएपी 2020 के परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं।

SNAP टेस्ट 2020 रिजल्ट की घोषणा के बाद, परीक्षा प्राधिकरण परिणामों के लिए स्कोर स्केलिंग को लागू करेगा। स्केलिंग प्रक्रिया के हिस्से के रूप में, एसएनएपी 2020 टेस्ट में उम्मीदवारों द्वारा बनाए गए कुल अंक, तीनों खंडों में संयुक्त रूप से जोड़े जाएंगे और अंतिम चयन के लिए समग्र स्कोर को घटाकर 50 कर दिया जाएगा। स्केल डाउन डाउन स्कोर के आधार पर, जीडी / पीआई और वाट राउंड के लिए अंतिम मेरिट सूची की घोषणा की जाएगी। SNAP चयन प्रक्रिया के समापन के बाद, SIU SNAP 2020 अंतिम परिणाम जारी करेगा। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को संबंधित कॉलेजों को प्रवेश शुल्क का भुगतान करना होगा।

SNAP रिजल्ट 2020 को छात्रों को आसानी से उपलब्ध कराने के लिए, सिम्बायोसिस इंटरनेशनल इसे आधिकारिक परीक्षा पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन उपलब्ध कराएगा। उम्मीदवार जो SNAP 2020 परिणाम जाँच प्रक्रिया के बारे में अनिश्चित हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे परीक्षण को पूरा करने के लिए नीचे दिए गए सरल चरण-दर-चरण निर्देशों का पालन करें: 

आधिकारिक वेबसाइट अर्थात snaptest.org पर जाएँ ..  पता लगाएँ और SNAP टेस्ट 2020 परिणाम लिंक पर क्लिक करें .. आपको लॉगिन फ़ील्ड के साथ एक नए पृष्ठ पर पुनः निर्देशित किया जाएगा .. अपने पंजीकृत लॉगिन विवरणों का उपयोग करके पोर्टल पर लॉग इन करें .. देखें, स्नैप। 2020 रिजल्ट स्कोरकार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा। स्कोरकार्ड डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट आउट लें।

2030 तक भारत में होगा इलेक्ट्रिक वाहनों का दबदबा: महिंद्रा

ममता बनर्जी का बड़ा बयान ,कहा- भाजपा के सामने झुकने के बजाए अपना गला कटाना चाहूंगी

हीरा कारोबारी ने कन्यादान में बेटी को दिए डेढ़ लाख रुपए, पुत्री ने राम मंदिर के लिए कर दिए समर्पित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -