कर्नाटक भाजपा में बड़े बदलाव की आहट, जेपी नड्डा के घर हुई अहम बैठक
कर्नाटक भाजपा में बड़े बदलाव की आहट, जेपी नड्डा के घर हुई अहम बैठक
Share:

बैंगलोर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर सोमवार रात पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों की एक अहम मीटिंग हुई. इस बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी  संगठन महासचिव बीएल संतोष भी उपस्थित रहे. सूत्रों के हवाले से खबर है कि मीटिंग में कर्नाटक की मौजूदा सियासी परिस्थिति को लेकर मंथन हुआ. पार्टी कर्नाटक में बड़े परिवर्तन को लेकर विचार कर रही है.

उल्लेखनीय है कि भाजपा के संगठन महासचिव बीएल संतोष ने मैसूर में बयान दिया था कि भाजपा केंद्रीय नेतृत्व जल्दी ही कर्नाटक पर बड़ा फैसला लेगी. भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष बीते दिनों कर्नाटक प्रवास पर थे. बीएल संतोष ने उस दौरान कर्नाटक कि स्थिति और नेताओं के बीच जारी बयानबाजी के बीच किसी का नाम लिए बगैर पार्टी नेताओं को कड़ा संदेश दे दिया था. उन्होंने स्पष्ट कहा था कि भाजपा सभी को या किसी को भी बदलने में सक्षम है.

वहीं बैठक के बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सोमवार रात बेंगलुरु पहुंच गए. HAL हवाई अड्डे में सीएम बसवराज बोम्मई ने उनका स्वागत किया. गृहमंत्री बेंगलुरु में मंगलवार को चार कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. बता दें कि 2023 में होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 225 विधानसभा सीटों में 150 सीटों की जीत का लक्ष्य तय किया है.

'नेपाल के नाईट क्लब में पार्टी कर रहे राहुल गांधी..', भाजपा ने कसा तंज तो कांग्रेस बोली- इसमें गलत क्या है ?

'हमने उसे चलना सिखाया और वो हमें रौंदता चला गया...', आज़म के बाद अब शिवपाल ने अखिलेश पर कसा तंज

भाजपा विधायक असीम गोयल ने ली हिंदुस्तान को हिन्दू राष्ट्र बनाने की शपथ, वायरल हुआ Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -