हावड़ा के डुमुरजला में वर्चुअल माध्यम से सभा को संबोधित करेंगे अमित शाह
हावड़ा के डुमुरजला में वर्चुअल माध्यम से सभा को संबोधित करेंगे अमित शाह
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हावड़ा के डुमुरजला में आज यानी रविवार को सभा संबोधित करने वाले थे। जी दरअसल उनका बंगाल दौरा रद्द हो गया और इस कारण आज वह वर्चुअल माध्यम से सभा को संबोधित करने वाले हैं। खबरों के मुताबिक उनकी जगह पार्टी ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को मैदान में उतार दिया है। अब स्मृति ईरानी के हावड़ा की सभा से ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोलने की संभावना जताई जा रही है। डुमुरजला की आज जो रैली होने वाली है वह राजनीतिक रूप से काफी महत्वपूर्ण बताई जा रही है। जी दरअसल इस रैली में विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता बीजेपी में शामिल होने वाले हैं।

आपको हम यह भी बता दें कि बीते शनिवार की पूर्व मंत्री राजीव बनर्जी सहित टीएमसी के छह नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं। यह नेता केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की उपस्थिति में कोलकाता की सभा में बीजेपी में शामिल होने वाले थे, लेकिन अमित शाह का बंगाल दौरा रद्द हो गया। इस कारण सभी को चार्टड प्लेन से दिल्ली ले जाया गया और शनिवार की रात को अमित शाह की उपस्थिति में सभी बीजेपी में शामिल हो गए।

अब आज राजीव बनर्जी, एमएलए बैशाली डालमिया, रथीन चक्रवर्ती सहित बीजेपी में शामिल हुए नेता इस सभा में उपस्थित रहेंगे। बीते दिनों ही बीजेपी के बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा है कि, 'टीएमसी और ममता बनर्जी पर अब राज्य की जनता का विश्वास नहीं रहा है। खुद टीएमसी के मंत्री और नेता उन पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे नेता जो बंगाल के विकास में योगदान देना चाहते हैं। उनका बीजेपी में स्वागत है।'

बिजनौर में घने कोहरे से भिड़ी दो बसें तो लगी आग, 12 यात्री झुलसे

मुख्यमंत्री योगी कुछ समय में 2021 के पोलियो अभियान की करेंगे शुरुआत

OTT प्लेटफॉर्मस के लिए जल्द जारी होंगी गाइडलाइंस, प्रकाश जावड़ेकर ने की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -