जितेंद्र के पोते संग अठखेलियाँ करती केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी....
जितेंद्र के पोते संग अठखेलियाँ करती केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी....
Share:

गुजरे जमाने के दिग्गज एक्टर जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर जो कि अभी कुछ समय पहले ही सरोगेसी के जरिये पिता बने है, गौरतलब है कि तुषार पहले भी अपनी व अपने बेटे लक्ष्य की तस्वीरों को शेयर कर चुके है. तथा अबकी बार फिर से तुषार व उनके बेटे लक्ष्य का हमे एक नया अंदाज नजर आ रहा है. वैसे भी फिल्ममेकर करण जौहर भी सरोगेसी के द्वारा तुषार कपूर की लाइन पर चलकर अब दो स्वस्थ जुड़वाँ बच्चो यश व रूही के नए नवेले पापा बन गए है.

तुषार व लक्ष्य पर चर्चा करे तो जनाब तुषार कपूर की बहन एकता कपूर ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया साइट्स पर अपने भाई तुषार कपूर की उनके बेबी ब्वॉय लक्ष्य के साथ में एक फोटो शेयर की थी. अब एक बार फिर से बिन ब्याहे बाप बने तुषार व उनके बेटे लक्ष्य की झलक हमे देखने को मिली है, जी हाँ, अभी तो वैसे भी अब तुषार कपूर हमे जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' में नजर वाले है. बता दे कि, केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी कुछ वक्त पहले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर आई हैं.

इंस्‍टाग्राम पर एंट्री करते ही उन्होंने अपनी पुरानी यादों और रिश्तों को ताजा करना शुरू कर दिया है.  स्मृति ने अपनी पुरानी दोस्त और प्रोड्यूसर एकता कपूर के भाई तुषार कपूर के बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की है. हाल ही में स्‍मृति इरानी ने तुषार कपूर के बेटे के साथ न केवल कुछ समय बिताया है, बल्कि अपने इन पलों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. स्‍मृति ने इस फोटो को कैप्‍शन दिया है, 'परिवार की तरह दोस्‍त.'  

'ठगों' की मीटिंग हो रही वायरल...

अमिताभ-जया का सिलसिला फिर होगा शुरू...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -