'ठगों' की मीटिंग हो रही वायरल...
'ठगों' की मीटिंग हो रही वायरल...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्मो  के चलते खासा व्यस्त है. आमिर खान की एक और फिल्म आ रही है जिसने नाम है 'ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान' जी हाँ, इस फिल्क में हमे आमिर खान के अलावा में हमे महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले है. फिल्म के बारे में हम आगे अगर बात करते है तो बता दे की जल्द ही इस फिल्म में अब हमे कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली है जी हाँ, फातिमा सना शेख के बाद अब कैटरीना कैफ भी इस फिल्म के साथ में जुड़ गई है.

अब इस फिल्म के बारे में एक और बात तेजी से वायरल हो रही है वह यह है कि, इन ठगों की एक ठगी से पहले एक अहम बैठक जी हाँ बता दे कि, बॉलीवुड निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य की फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान के लिए तेज़ी से काम शुरू हो चुका है. आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने पहली बार साथ बैठ कर स्क्रिप्ट रीडिंग की है.

तथा इस सेशन की तस्वीरें जो के देखा जाए तो सोशलमीडिया साइट्स पर तेजी से वायरल हो रही है. बताया जाता है कि भारत में किसी जमाने में ठगी की परंपरा और उससे जुड़े लोगों की कहानी पर बनने जा रही ये फिल्म फिलिप मेडोस टेलर की किताब Confessions Of A Thug पर आधारित है. आमिर खान व अमिताभ की इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है.  

रोज 30 करोड़ रूपये उगल रही है 'दंगल'

कैटरीना के 'ठग' बनने पर सलमान की 'ट्यूबलाईट' जली कहा...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -