लोकसभा चुनाव: अयोध्या गईं लेकिन राम मंदिर नहीं गईं प्रियंका, स्मृति ने लिया आड़े हाथों
लोकसभा चुनाव: अयोध्या गईं लेकिन राम मंदिर नहीं गईं प्रियंका, स्मृति ने लिया आड़े हाथों
Share:

बदायूं: मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के शुक्रवार को अयोध्या दौरे के दौरान  रामलला के दर्शन ना करने पर हमला बोलते हुए शनिवार को कहा है कि जो राम को नमन करने का साहस नहीं कर सकता, वो रामभक्तों का वोट नहीं ले पाएगा।

भाजपा की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी ने आंवला लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार धर्मेन्द्र कश्यप के समर्थन में आयोजित की गई एक सभा में प्रियंका पर तंज कसते हुए कहा है कि 'देखिए इन लोगों की राजनीति! अयोध्या गए, किन्तु रामलला के समक्ष सिर नहीं झुकाया, क्योंकि इससे इससे उनका वोटबैंक नाराज हो जाएगा।' स्मृति ईरानी ने कहा कि 'जो लोग वोटबैंक के नाराज होने के खौफ से रामलला को नमन करने की हिम्मत नहीं कर सकता, वो रामभक्तों का मत भी नहीं ले पाएगा। वोटिंग वाले दिन रामभक्त मतदान केंद्र तक जाएगा और विकास को अपना मत देकर आएगा।' 

स्मृति ईरानी ने दावा किया कि रामलला के अस्तित्व का प्रमाण मांगने वाले जो लोग कांग्रेस के कार्यकाल में कोर्ट में इस दावे को लेकर कागजात देते थे, वे ही अब रामभक्त बनकर फिर रहे हैं। जो देश को भ्रष्टाचार का ज़हर देते थे, वे भगवान शिव की महिमा गा रहे हैं। आपको बता दें कि  प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को अयोध्या के अपने दौरे के बीच हनुमानगढ़ी के दर्शन तो किए थे, लेकिन वे राम मंदिर नहीं गई थी।

खबरें और भी:-

VIDEO: पीएम मोदी की कविता से प्रभावित हुईं स्वर कोकिला लता मंगेशकर, अपनी आवाज़ में की रिकॉर्ड

राजभर के बेटे ने कहा- योगी सरकार के साथ रहना है या नहीं, जल्द होगा फैसला

असम में बोले पीएम मोदी- जिन्हे चौकीदारों से नफरत है, उन्हें चायवालों से भी दिक्कत है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -