VIDEO: पीएम मोदी की कविता से प्रभावित हुईं स्वर कोकिला लता मंगेशकर, अपनी आवाज़ में की रिकॉर्ड
VIDEO: पीएम मोदी की कविता से प्रभावित हुईं स्वर कोकिला लता मंगेशकर, अपनी आवाज़ में की रिकॉर्ड
Share:

नई दिल्ली : पीएम नरेंद्र मोदी फिलहाल चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं, वे पूरे देश में रैली निकाल कर भाजपा के लिए वोट जुटाने की कोशिश में लगे हुए हैं। हाल ही में अपने एक भाषण के दौरान पीएम मोदी ने 'सौगंध मुझे इस मिट्टी की' एक कविता सुनाई थी। जिसके बाद अब स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने भी पीएम मोदी की उसी कविता को अपनी मधुर आवाज में गीत एक स्वरुप दिया है। अपने इस नए गीत को लता मंगेशकर ने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है।

इस वीडियो की शुरुआत में लता मंगेशकर कहती दिखाई दे रही हैं कि, "गत दिनों मैं पीएम नरेंद्र मोदी का भाषण सुन रही थी, उन्होंने इसी कविता की कुछ पंक्तियां कही थीं, जो मुझे वास्तव में वास्तव भारतीय की मन की बात लगी। वो पंक्तियां मेरे मन को भी छू गई। उसे मैंने रिकॉर्ड किया है और आज हमारे देश के वीर जवानों को और हमारे देश की जनता को मैं समर्पित करती हूं। जय हिंद"।

आपको बात दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के वीर जवानों का स्मरण करते हुए अपने भाषण के दौरान कहा था कि, "सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं रुकने दूंगा, मैं देश नहीं झुकने दूंगा। मेरा वचन है भारत मां को। तेरा शीश झुकने नहीं दूंगा"। पीएम नरेंद्र मोदी की इस कविता पर जमकर तालियां बजी थी। जिसके बाद अब इसी कविता को लता मंगेशकर ने अपनी मधुर आवाज़ में पिरोया है।

 

खबरें और भी:-

असम में बोले पीएम मोदी- जिन्हे चौकीदारों से नफरत है, उन्हें चायवालों से भी दिक्कत है

राहुल के बयान पर नकवी ने दी प्रतिक्रिया, बोले- जनता चुनाव में इन्हें सबक सिखायेगी

लोकसभा चुनाव: टिकट ना मिलने से राजद नेताओं का छलका दर्द, कर सकते हैं बगावत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -