स्मृति ईरानी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से की मुलाकात
स्मृति ईरानी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से की मुलाकात
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस के फ्लोर लीडर अधीर रंजन चौधरी के 'राष्ट्रपत्नी' वाले बयान पर उठे विवाद के बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू से मुलाकात की। 

राष्ट्रपति भवन ने ट्वीट किया, ''केंद्रीय महिला-बाल विकास और अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी और महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री डॉ. महेंद्र मुंजपारा और अल्पसंख्यक मामलों के राज्य मंत्री श्री जॉन बारला ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू से मुलाकात की। 

ईरानी ने कड़ा रुख अपनाते हुए लोकसभा में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से माफी मांगने की मांग की है। ईरानी ने राष्ट्रपति के साथ अपनी बैठक के बाद ट्विटर पर लिखा, "भारत के माननीय राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू जी और राज्य मंत्री @DrMunjparaBJP जी और @johnbarlabjp जी से मिलने का पूर्वाभास था। गुरुवार से कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही इस मामले में एक दूसरे की आलोचना कर रहे हैं।

गुरुवार को ईरानी ने कांग्रेस से राष्ट्रपति और देश से माफी मांगने का आग्रह किया। ईरानी ने आरोप लगाया कि "इतिहास रचने वाले एक गरीब परिवार की एक आदिवासी महिला को कांग्रेस द्वारा बार-बार बदनाम किया जाता है।

उन्होंने दावा किया कि जब से भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए ने उन्हें राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार चुना है, कांग्रेस जानबूझकर राष्ट्रपति मुर्मू के पीछे पड़ रही है।

ईरानी ने कहा, 'कांग्रेस के नेताओं ने उन्हें कठपुतली और बुराई का प्रतिनिधित्व करने वाला करार दिया। देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद के लिए चुने जाने के बाद भी, हमले थमते नहीं दिख रहे हैं। चौधरी की टिप्पणी टिप्पणी उस महान आदिवासी विरासत के लिए अपमानजनक है जिसका वह प्रतिनिधित्व करती है और उन वंचितों के लिए जो दृढ़ता के माध्यम से सफल होते हैं।

अलीगढ़ में बड़ा हादसा, फ्लाईओवर से नीचे गिरी तेज रफ़्तार बस, 40 यात्री थे भीतर

दिल्ली में इतनी बड़ी मात्रा में क्यों ख़रीदे जा रहे प्रतिबंधित चाक़ू ? भारी बिक्री के बाद पुलिस अलर्ट

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, लॉन्च हुआ Vivo का नया स्मार्टफो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -