बेटी की शादी के लिए परेशान अम्मा के लिए आगे आईं स्मृति ईरानी, सोशल मीडिया पर खुद बताई पूरी कहानी
बेटी की शादी के लिए परेशान अम्मा के लिए आगे आईं स्मृति ईरानी, सोशल मीडिया पर खुद बताई पूरी कहानी
Share:

नई दिल्ली:  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने सटीक और तीखे बोल के लिए पहचानी जाती है, हालांकि जन सेवा का भाव उनमें किस कदर समाया हुआ है इसका अंदाजा उनके हालिया एक्शन से लगाया जा सकता है। दरअसल गुरुवार को केंद्रीय मंत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर, अपने साथ हुई एक घटना का जिक्र किया, जिसके उपरांत केस मीडिया की निगाह में आया। 

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने ऑफिशियल KOO हैंडल से एक के बाद एक पोस्ट कर करते हुए लिखा, "7 जून को सिकरौल, काशी में एक कार्यक्रम के दौरान एक अम्मा ने पास आकर अपनी बेटी की शादी के लिए, वर्षों से अटके पड़े अपने पति के पेंशन फण्ड को डाकघर से जारी कराने का अनुरोध किया। स्थानीय कार्यकर्ताओं व मंत्री @devusinh जी की मदद से अम्मा को उसी दिन डाकघर से उनकी पूँजी मिल गई है।" अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा है कि  "आज मुझे इस बात की खुशी है कि अम्मा को सही समय पर पैसे मिलने के कारण वे अपनी बेटी का विवाह बड़े ही उत्साह और हर्ष के साथ कर पाई। PM #NarendraModi जी के नेतृत्व में, लोगों की सहायता में भूमिका निभाने और उनकी आकांक्षाओं को पूरा होते देखना हमारे लिए सौभाग्य का विषय है।"  

 

केंद्रीय मंत्री के इस पोस्ट के उपरांत  मीडिया में यह सूचना सामने आई और तेजी से वायरल होने लग गई है। इसे सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से साझा किया जा रहा है। साथ ही यूजर्स के कई शुभकामना संदेश भी स्मृति ईरानी को दी जा रही है ।

 

नहीं मिल रहा है नूपुर शर्मा का कोई सुराग, 4 दिनों से ढूंढ रही है पुलिस

'बहकावे में न आएं...,' अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे युवाओं से केशव मौर्य की अपील

कांग्रेस के महापौर उम्मीदवारों को लेकर CM शिवराज ने दे डाला ये बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -