स्मृति ईरानी ने केजरीवाल पर किये कटाक्ष
स्मृति ईरानी ने केजरीवाल पर किये कटाक्ष
Share:

नई दिल्ली: गुरुवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में भव्रतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी ने आम आदमी पार्टी के द्वारा केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली पर लगाए गए आरोपों का पूरी तरह से बचाव किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी ने आप पार्टी के सभी आरोपों को बेबुनियाद करार देते हुए अपने बयान में कहा है कि केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के कार्यकाल में डीडीसीए में किसी भी प्रकार की कोई भी गड़बड़ी नहीं हुई। केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी ने दोहराया है की जेटली जी को बेवजह ही बदनाम करने की आप  पार्टी के द्वारा साजिश रची जा रही है।

केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राजधानी दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने भ्रष्ट अधिकारी को बचाने के लिए जिस नीचता के स्तर पर उतरे है वह अन्ना हजारे के आंदोलन की तिलांजलि है। आम आदमी पार्टी ने केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली पर गलत आरोप लगाने का निंदनीय कार्य किया है. स्मृति ने कहा की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिक दीवालियापन के शिकार हो चुंके हैं.

दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि आम आदमी पार्टी जिस रिपोर्ट का बखान कर रही है वह भी डीसीए की है, उस रिपोर्ट में अरुण जेटली का उल्लेख नहीं है. स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि अरुण जेटली के डीडीसीए के कार्यकाल में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है. गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी ने अरुण जेटली पर आरोप लगाते हुए कहा था कि जेटली के डीडीसीए के अध्यक्ष रहते हुए करोड़ों के घोटाले हुए। डीडीसीए ने फर्जी बिल देकर पैसे लिए।   
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -