डिलीवरी के दो दिन बाद ही शूटिंग के लिए पहुंच गई थी ये अभिनेत्री
डिलीवरी के दो दिन बाद ही शूटिंग के लिए पहुंच गई थी ये अभिनेत्री
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री और वर्तमान सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने आज अपने जीवन के 42 वर्ष पुरे कर लिए हैं. राजनीति और छोटे पर्दे पर अपनी धाक ज़माने वाली स्मृति ईरानी ने 1998 में मिस इंडिया पेजेंट का ताज भी अपने नाम किया था. स्मृति मीका सिंह के म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं इसके अलावा वो एकता कपूर के मशहूर शो 'क्योकि सास भी कभी बहु थी' में तुलसी का मुख्य किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हो गई.

स्मृति ने अपने जीवन में कई संघर्ष किए हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, करियर के शुरुआती दौर में स्मृति ने होटल में बतौर वेटर भी काम किया हैं. उन्होंने ये भी बताया था कि, अपने बेबी की डिलीवरी के महज दो दिन बाद ही वो शूटिंग के लिए लौट गई थी.

स्मृति ने अपने करियर के शुरुआती दौर में किस तरह एक्टिंग और घरेलु जीवन में सामंजस्य बैठाया था उसके बारे में भी बताया था. स्मृति जब डिलीवरी के लिए हॉस्पिटल में थी तब प्रोडक्शन वालों ने उन्हें शूटिंग के लिए कॉल करके बुलाया था. उन दिनों 'क्योंकि सास भी कभी थी' की शूटिंग चल रही थी. स्मृति के पति के पास शूटिंग के लिए कॉल आया था जिसके बाद उनके पति ने 2-3 शूटिंग करने से मना कर दिया था. स्मृति ने अपने काम की तारीफ करते हुए कहा था कि, 'मैंने इस दौरान असंभव काम भी संभव कर दिखाया था.'

स्मृति ईरानी और एकता कपूर शुरुआत से ही बहुत अच्छे दोस्त हैं और इनकी ये दोस्ती आज तक कायम हैं. एकता के शो ने ही स्मृति को तुलसी के नाम से घर-घर में फेमस कर दिया था.

B'day Special : ये टीवी अभिनेत्री कभी होटल में थी वेटर, आज है इतनी बड़ी मंत्री

मैगज़ीन के लिए बोल्ड हुई हिना खान, बैकलेस ड्रेस में आई नजर

Video : राखी और अर्शी ने अम्पायर के साथ किया इतना अश्लील डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -