हिमाचल में चुनाव प्रचार में जुटीं स्मृति ईरानी
हिमाचल में चुनाव प्रचार में जुटीं स्मृति ईरानी
Share:

शिमला : हिमाचल प्रदेश में भाजपा के चुनाव प्रचार के लिये केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जुटीं हुई है. मंडी जिले के थाची की चुनावी जनसभा में उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कांग्रेस राज के अन्याय और बिगड़ी कानून व्यवस्था पर हमला कर फोरेस्ट गार्ड होशियार सिंह की हत्या और मेजर सोमनाथ की शहादत का स्मरण किया.

उल्लेखनीय है कि थाची में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये स्मृति ईरानी ने सत्तारूढ़ कांग्रेस पर हमला कर कहा कि कांग्रेस के राज में न्याय प्रणाली में अन्याय की झलक दिखाई दे रही है. उन्होंने कहा कि फोरेस्ट गार्ड होशियार सिंह की पीड़ा आज भी कम नहीं हुई है.बता दें कि कुछ माह पहले मंडी जिले में मारे गये फोरेस्ट गार्ड होशियार सिंह का मामला अभी सीबीआई के जिम्मे है.

इस जन सभा में ईरानी ने कहा कि कांग्रेस का प्रचार करने आए कुछ नेता जेएनयू में भारत विरोधी प्रचार करने वालों में शामिल हैं. ये लोग मेजर सोमनाथ की शहादत का अपमान कर रहे हैं.उन्होंने सवाल किया कि क्या हिमाचल की जनता कश्मीर की आजादी का समर्थन करने वाली कांग्रेस का समर्थन करेगी. उन्होंने बुनकरों को लेकर कांग्रेस द्वारा एक भी कदम नहीं उठाने की भी शिकायत की.नोटबंदी से 30 हजार करोड़ का कालाधन पकड़ा गया, जिससे कांग्रेस को तकलीफ हो रही है.

यह भी देखें

हिमाचल में आज थमेगा चुनाव का शोर

हिमाचल चुनाव : मनाली में सियासी जंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -