नशे की लत ने बर्बाद किया इन स्टार्स का करियर
नशे की लत ने बर्बाद किया इन स्टार्स का करियर
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री अपने आप में एक बहुत बड़ा संसार है, जिसमे तरह-तरह के किरदार इसे अपने अभिनय से सजाते हैं. यहां पर एक्टर्स अपनी एक्टिंग के अलावा अपने लाइफस्टाइल से भी जाने जाते हैं. कुछ स्टार्स की अच्छी आदतें उनको दूसरों से अलग बनाती हैं, तो किसी की बुरी आदतें उन्हें सुर्ख़ियों में ला खड़ा करती हैं. स्टार्स अपने साथ कई फौज लेकर चलते हैं, यानी वह करोड़ों फैंस के आइकॉन बने होते हैं. वही फैंस, जो उनकी छोटी से छोटी हरकत पर नज़र रखते हैं और उन्हें फॉलो करते हैं. फिल्मों के किरदार में नज़र आने वाले स्टार्स की रियल लाइफ के बारे में शायद ही कोई जानता होगा. कुछ स्टार्स अपनी गलत आदतों के कारण अपना करियर बर्बाद कर चुके हैं, वहीँ कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने समय रहते इसे पहचाना और खुद को बचा लिया.

बॉलीवुड के चॉकलेटी एक्टर कहलाये जाने वाले एक्टर रणबीर कपूर का नाम भी स्मोकर की लिस्ट में शामिल है. फिल्मों के सेट पर कई बार उन्हें स्मोकिंग करते हुए देखा गया है. रणबीर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह एक्टिंग स्कूल में पढ़ते थे, तभी से वह स्मोकिंग कर रहे हैं. पिछले साल रणबीर को अपनी पाकिस्तानी को-स्टार माहिरा खान के साथ स्मोकिंग करते हुए देखा गया था, जिसका काफी विरोध भी किया गया था.

अपने गानों की बीट्स पर सबको थिरकाने वाले डीजे अकील का असली नाम अकील अली है. सिंगर होने के साथ-साथ वह एक क्युज़िक कंपोजर भी हैं. अकील ड्रग्स के नशे में इतने लीन हो गए थे, कि उन्होंने अपना करियर ही बर्बाद कर लिया. ड्रग्स के मामले में वह दुबई में गिरफ्तार भी हो चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऐसी ज़िद की फूट-फूटकर रोने लगे तैमूर, मना रही है मम्मी करीना

अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाती नजर आई बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट

बेटे पर उमड़ा आमिर का प्यार, पोस्ट की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -