मूड ऑफ होने की वजह से फूट-फूटकर रोने लगे तैमूर, मनाने लगी मम्मी करीना
मूड ऑफ होने की वजह से फूट-फूटकर रोने लगे तैमूर, मनाने लगी मम्मी करीना
Share:

बॉलीवुड के सबसे नन्हे स्टारकिड तैमूर को अब तक आपने हँसते हुए ही देखा होगा. तैमूर की क्यूट सी स्माइल के तो सभी दीवानें हैं पर क्या कभी आपने तैमूर को रोते हुए देखा हैं नहीं ना, लेकिन छोटे नवाब तैमूर इस बार कैमरे के सामने हँसते हुए नहीं बल्कि रोते हुए नजर आए.

जी हाँ... हाल ही में करीना कपूर खान अपनी दोस्त अमृता अरोरा के घर तैमूर के साथ पहुंची थी. अमृता के घर पर तो तैमूर अच्छे मूड में दिखाई दिए थे. इस दौरान तैमूर बिना शर्ट के सलमान खान स्टाइल में भी नजर आए थे. लेकिन जैसे ही वो अमृता के घर से बाहर निकले तैमूर का फूट-फूटकर रोना शुरू हो गया.

हर बार खिलखिलाते रहने वाले सभी के फेवरेट तैमूर का मिज़ाज़ इस बार बिगड़ा हुआ नजर आया. अमृता के घर के बाहर तैमूर अपनी कार में बैठे रोते हुए नजर आए.

तैमूर मम्मी करीना की गोदी में बैठे हुए थे. करीना तैमूर को मनाने की हर कोशिश कर रही थी लेकिन वो सुनने को तैयार नहीं थे. तैमूर की इस मासूमियत देखकर तो करीना को भी हंसी आ गई.

तैमूर को चुप करने के लिए करीना ने उनके हाथो में एक बॉक्स भी दे दिया लेकिन तैमूर का रोना फिर भी बंद नहीं हुआ. वैसे छोटे नवाब तो रोते हुए भी काफी क्यूट लग रहे थे. उनकी इसी मासूमियत के सभी दीवानें हैं. अपने जन्म से ही तैमूर सबके फेवरेट बने हुए हैं. तैमूर की हर फोटो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाती हैं. लगभग हर रोज़ ही तैमूर की कोई न कोई तस्वीर को सोशल मीडिया पर आ ही जाती हैं.

बेटे पर उमड़ा आमिर का प्यार, पोस्ट की तस्वीर

इस फिल्म के सीक्वल में नजर आएगी ऋतिक और कैटरीना की जोड़ी

पोते को सोने की खाली में खीर खिलाएंगे बप्पी दा, बुक की 4 करोड़ की कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -