पंगा फिल्म में हुई इस मराठी अभिनेत्री की एंट्री, निभाएंगी मुख्य किरदार
पंगा फिल्म में हुई इस मराठी अभिनेत्री की एंट्री, निभाएंगी मुख्य किरदार
Share:

मराठी जगत में अपनी दमदार एक्टिंग से फेमस होने वाली स्मिता तांबे जल्द ही फिल्म पंगा में नजर आने वाली हैं. एक समय था जब स्मिता इंडस्ट्री में अपने करियर के चरम पर थीं, और उसी समय उन्होंने बॉलीवुड इंस्ट्री में भी प्रवेश किया था. ऐसे में उन्हें आप सभी ने 'सिंघम रिटर्न्स' और 'नूर' जैसी हिट बॉलीवुड फिल्मों में देखा होगा और अब जल्द ही स्मिता अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित कंगना रनौत अभिनीत फिल्म 'पंगा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं.

आपको बता दें कि यह फिल्म अपनी घोषणा के बाद से खबरों में है और स्मिता तांबे के साथ, कंगना रनौत, ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता इसमें मुख्य भूमिकाएँ निभाने वाली हैं. 'पंगा’ फिल्म से स्मिता अपने जीवन में एक उच्च स्तर को पाने जा रही है। फिल्म के कलाकारों के नाम सामने आने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की जिज्ञासा निश्चित रूप से बढ़ गई है. अब हाल ही में स्मिता ने 'पंगा' का पोस्टर शेयर किया और लिखा "#MewNew #NewWorkJo sapne dekhte hain woh #Panga lete hain। Jaya ki kahaani hum sare se judi hai। 23 दिसंबर 2019 को #Pangastories."

आपको बता दें कि पंगा को एक कबड्डी खिलाड़ी के जीवन पर आधारित कहा गया है और कंगना फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभाने वाली हैं. इस फिल्म को 24 जनवरी, 2020 को रिलीज़ किया जाना है और स्मिता तांबे के बारे में बात करें तो वह आखिरी बार सौरभ सिन्हा द्वारा निर्देशित 'सैवत' फिल्म में नजर आईं थीं.

इस मराठी अभिनेत्री ने अपनी तजा तस्वीरों से मचाया तहलका

शुरू हुआ फिल्म 'प्रवास' का निर्देशन, सामने आया पहला पोस्टर

ब्लैक ड्रेस में बोल्डनेस का कहर बरपाती नजर आईं रिया सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -