ब्लैक ड्रेस में सुंदरता का कहर बरपाती नजर आईं रिया सेन
ब्लैक ड्रेस में सुंदरता का कहर बरपाती नजर आईं रिया सेन
Share:

बॉलीवुड से लेकर मराठी इंडस्ट्री तक में अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस रिया सेन ने हाल ही में एक दमदार फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, वह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड फोटोशूट और तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं और इस बार भी अपनी तस्वीरों के चलते वह सोशल मीडिया पर छा चुकीं हैं.

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने ब्लैक ड्रेस में बेहद बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. एक तस्वीर में सिल्वर कलर की Thigh High Slit ड्रेस में रिया सेन अपनी कातिलाना अदाओं से दीवाना बनती नजर आ रही हैं और उनका लुक गजब का लग रहा है. आप सभी को बता दें कि रिया ने बॉलीवुड की दुनिया को काफी पहले से अलविदा कह चुकीं हैं और इन दिनों वह मराठी इंडस्ट्री में लोकप्रिय हो चुकीं हैं और सभी की फेवरेट बन चुकीं हैं.

उनके लाइमलाइट में रहना बहुत अच्छी तरह से आता है। आप सभी देख सकते हैं ब्लैक कलर की ट्यूब ड्रेस में रिया सेन का बोल्ड लुक इन पिक में साफ़ नजर आ रहा है और आपको यह भी बता दें कि रिया आखिरी बार बॉलीवुड की फिल्म 'रब्बा मैं क्या करूं' में दिखाई दी थीं. इसी के साथ रिया ने इस बार अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा है Photo @nomadicphotographerLocation @jwkolkataStyling @stylebytanviHMU @kunal_makeup_artist @sahababusona आप देख सकते हैं इसमें वह अपनी बैक दिखाते हुए सेक्सी दिख रहीं हैं.

रिलीज हुआ आतिप नाइट्स का ट्रेलर, देखकर आपको आएगा खूब मजा

मराठी फिल्म 'इब्रत' के पोस्टर ने मचाई सनसनी, इस दिन होगी रिलीज

31 जनवरी 2020 को रिलीज होगा 'चोरिका ममला' का टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -