शुरू हुआ फिल्म 'प्रवास' का निर्देशन, सामने आया पहला पोस्टर
शुरू हुआ फिल्म 'प्रवास' का निर्देशन, सामने आया पहला पोस्टर
Share:

हाल ही में अभिनेता-निर्देशक शशांक उदापुरकर ने अपनी नई फिल्म का पोस्टर शेयर कर दिया है. वह अपनी बॉलीवुड फिल्म 'अन्ना' के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने हाल ही में अपनी पहली मराठी फिल्म 'प्रवास' का निर्देशन शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि अभिनेता शशांक ने फिल्म की कहानी को लिखा है और फिल्म निर्माता की स्टार कास्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्टर के कारण सुर्खियां हांसिल कर ली है. जी हाँ, आपको बता दें कि पहली बार, अनुभवी अभिनेता, अशोक शराफ इस मराठी फिल्म में पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shashank udapurkar (@shashank_udapurkar) on

वहीं हाल ही में, फिल्म के निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल को फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में हाथ जोड़े एक कपल नजर आ रहे हैं और दर्शकों को उनका खूबसूरत लुक दिखाया गया है. इस फिल्म में व्यक्तियों की यात्रा के बारे में बताया जाने वाला है. वहीं अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो शेयर कर हुए शशांक ने लिखा है, "जे शेष आहे ते विशेष आहेसुरु होतोय प्रवास ...३१ जानेवारी २०२० ला चित्रपटगृहात !#Prawaas #31stJan2020@padminikolhapure | @Om Chhangani Films | @salimsulaimanmusic @salimmerchant@GuruThakur | #Rajit Kapur | #SureshDeshmane | #PawanPaliwal | SanjaySankala | @Amar Mohile | @prawaasthefilm" आपको बता दें कि इस फिल्म में अशोक सराफ और पद्मनी कोल्हापुरे दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा है और यह पोस्टर उन दोनों का ही है.

हाल ही में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए अशोक ने कहा, ''वह मेरे पास 'प्रवासी' की पटकथा लेकर आए थे और यह एक अनोखी कहानी है. मुझे फिल्म के कथानक से संबंधित कुछ भी बताने की अनुमति नहीं है, लेकिन, मैं कह सकता हूं कि, फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहा हूं और यह अद्वितीय है.'' इस फिल्म में विक्रम गोखले, रजत कपूर, शशांक उदयपुरकर और अन्य शामिल हैं और यह फिल्म 31 जनवरी, 2020 को रिलीज़ हो सकती है.

रिलीज हुआ आतिप नाइट्स का ट्रेलर, देखकर आपको आएगा खूब मजा

मराठी फिल्म 'इब्रत' के पोस्टर ने मचाई सनसनी, इस दिन होगी रिलीज

31 जनवरी 2020 को रिलीज होगा 'चोरिका ममला' का टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -