'मुस्कुराइए, आप रोजगार वाली सरकार में हैं', ख़बरों में छाया नीतीश-तेजस्वी का ये पोस्टर
'मुस्कुराइए, आप रोजगार वाली सरकार में हैं', ख़बरों में छाया नीतीश-तेजस्वी का ये पोस्टर
Share:

पटना: बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार रोजगार के मसले पर युवाओं को लुभाने का प्रयास कर रही है। इस बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी एवं पूर्व सीएम राबड़ी देवी के पटना मौजूद आवास के बाहर लगा एक पोस्टर ख़बरों में है। इस पोस्टर नीतीश कुमार एवं तेजस्वी यादव की तस्वीर लगी है तथा लिखा है मुस्कुराइए, आप रोजगार वाली सरकार में हैं। ये पोस्टर बिहार के राजनीतिक गलियारों में ख़बरों का विषय बन गया है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, ये पोस्टर राजद के प्रदेश महासचिव प्रेम कुमार यादव ने राबड़ी देवी के आवास के ठीक सामने लगावाया है। इसपर लिखा है, 'मुस्कुराइए आप रोजगार वाली सरकार में हैं। जनसरोकार के लिए बनी बिहार में महागठबंधन सरकार पढ़े लिखे बेकार बैठे युवाओं को 20 लाख नौकरियां अथवा रोजगार देगी। जिस निर्णय की प्रतीक्षा थी वो मंत्रिमंडल से पास हो गया।

आपको बता दें कि बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद उपमुख्यमंत्री बने तेजस्वी यादव ने कहा था कि वे 10 लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा पूरा करेंगे। तत्पश्चात, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कह दिया कि प्रदेश के 20 लाख लोगों को रोजगार दिया जाएगा। 2 दिन पहले ही सीएम ने कहा कि सभी विभागों को बहाली के लिए निर्देश दिया गया है। प्रदेश में लाखों के आँकड़े में बहाली होगी। प्रत्येक मंत्रिमंडल में विभागों में बहाली की अनुमति दी जा रही है। कई विभागों में नए-नए पदों का सृजन किया जा रहा है। नियुक्ति होने में अब बहुत दिन नहीं लगेंगे। बाकी बहाली भी बेहद जल्द करनी है। 

सपा का नाम सुनते ही भड़क गए अखिलेश के चाचा शिवपाल, बोले- उनके बारे में हमसे न पूछो

PM मोदी ने ऐसा क्या कह दिया कि हसने लगी जनता

शराब घोटाला: केजरीवाल को फिर लगने लगा सिसोदिया की गिरफ़्तारी का डर, 2 आरोपी हो चुके हैं अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -