शराब घोटाला: केजरीवाल को फिर लगने लगा सिसोदिया की गिरफ़्तारी का डर, 2 आरोपी हो चुके हैं अरेस्ट
शराब घोटाला: केजरीवाल को फिर लगने लगा सिसोदिया की गिरफ़्तारी का डर, 2 आरोपी हो चुके हैं अरेस्ट
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले (Delhi Liquor Scam) में विजय नायर को गिरफ्तार किए जाने पर भड़क गए हैं। केजरीवाल ने दावा किया कि, गुजरात में AAP के बढ़ते ग्राफ की वजह से ये गिरफ्तारियां की जा रही हैं। नायर AAP के कम्युनिकेशन का कार्य देखते हैं। पंजाब में अच्छा काम करने के बाद उन्हें अब गुजरात में यह जिम्मा सौंपा गया था। हमारे कार्यकर्ताओं को झूठे मामले में फंसाकर अरेस्ट किया जा रहा है।

सीएम केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि, देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ रही है, मगर उसकी चिंता छोड़कर 24 घंटे केवल AAP को खत्म करने और कुचलने का कार्य किया जा रहा है। केजरीवाल ने कहा कि, पहले सत्येंद्र जैन, अमानतुल्लाह खान अब विजय नायर को अरेस्ट किया गया है। अगले सप्ताह मनीष सिसोदिया को अरेस्ट किया जा सकता है। इसलिए जिन कार्यकर्ता को जेल जाने से डर लगता है, वह आज ही पार्टी छोड़ दें। ये लोग AAP के हर छोटे कार्यकर्ता को जेल में डालेंगे, खासतौर से गुजरात के वर्कर इसके लिए तैयार रहें।

वहीं, AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि CBI द्वारा विजय नायर की गिरफ्तारी गुजरात में शिकस्त के डर की हताशा का नतीजा है। उन्होंने कहा कि विजय नायर जो पार्टी के कम्युनिकेशन का काम देख रहे थे। वह पंजाब फिर गुजरात में भी वही काम देख रहे थे। देश महंगाई, बेरोजगारी से त्रस्त है, मगर केंद्र सरकार को इसकी चिंता नहीं है। केंद्र को सिर्फ आप को खत्म करने की चिंता है।

दिल्ली में शराब घोटाले पर जवाब देने से भाग रही AAP :- 

बता दें कि, यह पूरा मामला दिल्ली की नई शराब नीति (Delhi Liquor Scam) को लेकर शुरू हुआ था, जिसे CM केजरीवाल ने बहुत शानदार नीति बताया था। लेकिन, दिल्ली सरकार पर नई शराब नीति के तहत घोटाला करने के आरोप लगे और LG ने इसकी CBI जांच के आदेश दिए।  जाँच के आदेश जारी होते ही केजरीवाल सरकार घबरा गई और वापस पुरानी नीति लागू करने का ऐलान कर दिया। लेकिन यह नहीं बताया कि, उन्होंने यह यू टर्न किसलिए लिया है। इसके बाद जब डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के खिलाफ CBI की जांच शुरू हुई, तो खुद पर लगे आरोपों से ध्यान हटाने के लिए केजरीवाल हर दिन विपक्षी दल पर एक नया आरोप लगाने लगे। अब जब शराब घोटाले (Delhi Liquor Scam) में गिरफ्तारियां हो रहीं हैं, तो भी केजरीवाल अपने कार्यकर्ताओं को गिरफ़्तारी का डर दिखाकर सियासी लाभ लेने का प्रयास कर रहे हैं। 

बता दें कि, केजरीवाल ने जिन स्वस्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के लिए पद्मविभूषण माँगा था वो भ्रष्टाचार मामले में 4 महीने से जेल में हैं और उन्हें जमानत तक नहीं मिल रही है।  वे ED की पूछताछ में यह भी कह चुके हैं कि उनकी याददाश्त जा चुकी है, उन्हें कुछ याद नहीं। ऐसे में केजरीवाल का जांच एजेंसियों पर आरोप लगाना केवल सियासी पैंतरा भर लगता है, यदि वास्तव में दिल्ली सरकार ने कोई घोटाला नहीं किया है, तो केजरीवाल अपने नेताओं को निर्दोष साबित करने और जेल से बाहर निकालने के लिए कोर्ट क्यों नहीं जा रहे हैं ?

लगातार तीसरी बार 'निर्विरोध' पार्टी प्रमुख बने अखिलेश यादव, छुए जया बच्चन के पैर

'जो विधायक नहीं संभाल सकता, वह कांग्रेस कैसे संभालेगा', CM गहलोत पर इस नेता ने बोला जमकर हमला

'हिम्मत है तो RSS पर बैन लगाकर दिखाएं...', लालू यादव को मोदी ने दी खुली चुनौती

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -