सपा का नाम सुनते ही भड़क गए अखिलेश के चाचा शिवपाल, बोले- उनके बारे में हमसे न पूछो
सपा का नाम सुनते ही भड़क गए अखिलेश के चाचा शिवपाल, बोले- उनके बारे में हमसे न पूछो
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) से पूरी तरह अलग होकर आक्रामक तेवर दिखाने पर प्रगतिशील समाज पार्टी (प्रसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने सपा के राज्य सम्मेलन पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'पहले 2014, फिर साल 2017, फिर साल 2019 और उसके बाद 2022....। अब आज के बाद आगे का विहान नहीं। मार्ग अवसान की तरफ जाता दिख रहा है।'

इसी के बाद इटावा में शिवपाल से बात करते हुए प्रेस वालों ने उनसे सपा के सम्मेलन को लेकर सवाल पूछ लिए। किन्तु इन सवालों पर प्रसपा लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भड़क उठे। उन्होंने पत्रकारों पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि सपा की बात हमसे मत करो, हमसे हमारी पार्टी के संबंध में पूछो। दरअसल शिवपाल बुधवार को इटावा के तहसील परिसर में SDM ऋतुप्रिया से मिलने गए थे। इसी दौरान दोनों ने प्रेस वालों के सवालों के जवाब भी दिए। 

वहीं, दूसरी तरफ लखनऊ में सपा का सम्मेलन चल रहा था, जिससे संबंधित सवाल पत्रकारों ने इटावा में बैठे शिवपाल से पूछ लिए। सवाल सुनते ही शिवपाल भड़क गए कहा कि सपा के सम्मेलन की बात उनसे न करो, हमारी पार्टी के संबंध में पूछो। हमारी पार्टी का राज्य सम्मेलन हो चुका है शीघ्र ही राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित होगा। हम अपनी पार्टी के सम्बन्ध में ही जानकारी देंगे।

PM मोदी ने ऐसा क्या कह दिया कि हसने लगी जनता

शराब घोटाला: केजरीवाल को फिर लगने लगा सिसोदिया की गिरफ़्तारी का डर, 2 आरोपी हो चुके हैं अरेस्ट

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव: सोनिया से मिलने को तरसे गहलोत, दिग्गी राजा पर गांधी परिवार ने खेला दांव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -