ये पावरबैंक करेंगे आपके स्मार्टफोन की बैटरी को जल्दी चार्ज

ये पावरबैंक करेंगे आपके स्मार्टफोन की बैटरी को जल्दी चार्ज

आजकल स्मार्टफोन चाहे कोई सा भी हो फोन में बड़ी और दमदार बैटरी मिल रही है, फिर भी एक साल बाद किसी भी स्मार्टफोन की बैटरी कमजोर हो ही जाती है, और  हमारी जरूरतें कम नहीं होती हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया से लेकर गेमिंग तक का सारा काम फोन पर ही होता है। वहीं ऐसे में फोन की बैटरी की खपत बढ़ जाती है, परन्तु बैटरी कमजोर रहती है तो ऐसे समय में पावरबैंक की जरूरत पड़ती है, क्योंकि आप चार्जर से फोन को कहीं भी चार्ज नहीं कर सकते।  आगर आपके फोन की बैटरी कमजोर हो गई है और आप किसी किफायती पावर बैंक खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो हम आपके लिए कुछ खास विकल्प लेकर आए हैं। आइए इन पावर बैंक पर डालते हैं एक नजर...

Philips Power Bank 
अगर आप अपने लिए दमदार पावर बैंक की तलाश कर रहे हैं, तो फिलिप्स पावर बैंक को चुन सकते है। इसमें आपको 10,000 एमएएच की बैटरी के साथ 10 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर का सपोर्ट मिल सकता है । इसके अलावा आपको चार्जिंग केबल भी दी जाएगी। वहीं, इस पावर बैंक की कीमत 899 रुपये है।

iBall Power Bank
इस पावर बैंक को 875 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। आपको इस पावर बैंक में 10,000 एमएएच की Lithium Polymer की बैटरी मिलेगी । इसके अलावा कंपनी आपको एक चार्जिंग केबल देगी। वहीं, इस पावरबैंक का वजन 218 ग्राम है।

Ambrane Power Bank 
इस पावर बैंक को सिर्फ 699 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। आपको इस पावर बैंक में 12 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 10,000 एमएएच की Lithium Polymer की बैटरी मिलेगी । इसके अलावा कंपनी आपको एक चार्जिंग केबल देगी। वहीं, इस पावरबैंक का वजन 187 ग्राम है।

Syska Power Bank
सिस्का के इस पावर बैंक को सिर्फ 749 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसमें आपको 10,000 एमएएच की Lithium-ion बैटरी, 10 वॉट फास्ट चार्जिंग, माइक्रो कनेक्टर और यूएसबी पोर्ट मिल सकता है । इसके अलावा कंपनी आपको एक चार्जिंग केबल भी देगी। वहीं, इस पावर बैंक का वजन 285 ग्राम है।

इन एप के जरिये घर बैठे कर सकते है कमाई, रिंगटोन बदलने के भी मिलेंगे पैसे

TikTok को टक्कर देने के लिए भारत ने उतारा 'चिंगारी' एप

आपका डाटा चुरा सकते है ये 53 एप, यंहा है पूरी लिस्ट