महिलाओं पर आधारित शो को लेकर इस अभिनेता ने दिया बड़ा बयान
महिलाओं पर आधारित शो को लेकर इस अभिनेता ने दिया बड़ा बयान
Share:

टीवी सीरियल 'बेइंतहा' के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता हर्षद अरोड़ा इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्खियों में है. बता दे कि इन दिनों हर्षद टीवी सीरियल 'मायावी मलिंग' में नजर आ रहे है. इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार भारत पर होता है. हर्षद अरोड़ा का कहना है कि वर्तमान में छोटे पर्दे पर काल्पनिक धारावाहिकों का दौर चल रहा है.

बताना चाहेंगे कि मायावी मलिंग एक ऐसा शो है जिसमे तीन राजकुमारियों-प्रणाली, ऐश्वर्य और गरिमा की कहानी को बताया गया है जो अपने साम्राज्य को बचाने के लिए शैतान से लड़ने का प्रयास करती हैं. वहीं हर्षद इसमें प्रिंस अंगद के रूप में नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि हर्षद अरोड़ा टीवी के एक मशहूर अभिनेता है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. उन्होंने 'नागिन', 'महारक्षक : आर्यन' जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. अब इन दिनों वह अपने नए शो को लेकर सुर्ख़ियों में है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हर्षद अरोड़ा ने अपने इस नए शो को लेकर कहा कि हम कोशिश कर रहे हैं कि हमें रसोई की राजनीति और सास बहू नाटकों से अलग नए शो करने का मौका मिले. विशेष रूप से वर्तमान दौर फैंटेसी का दौर है, बहुत सारे काल्पनिक शो और ऐतिहासिक शो आ रहे हैं, दर्शकों को ये पसंद आते हैं और यही कारण है कि ऐसे शो बन रहे हैं. बताना चाहेंगे कि हर्षद अरोड़ा को सबसे ज्यादा पहचान सीरियल 'बेइंतहा' के जरिये मिली. इस शो में उन्होंने जैन उस्मान उल्लाह का किरदार निभाया था.

ये भी पढ़े

फिर एकता ने बदल डाली 'ये है मोहब्बतें' की कहानी

बहू की छवि से बाहर आने के लिए इस एक्ट्रेस ने पार की सारी हदें

लंबे समय के बाद इस शो से साक्षी तंवर की धमाकेदार वापसी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -