एमपी में बीजेपी के 'मेरा घर भाजपा का घर' से जनता में नाराजगी
एमपी में बीजेपी के 'मेरा घर भाजपा का घर'  से जनता में  नाराजगी
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में इन दिनों शहरवासी एक नई दिक्क़त से परेशान हैं. कारण यह कि बिना मकान मालिक की अनुमति से भाजपाई उनके घरों पर भाजपा के समर्थन में हर घर पर जबर्दस्ती 'मेरा घर भाजपा का घर' लिख रहे हैं. भाजपा की इस दबंगई से जनता में बहुत नाराजी है. मना करने पर लोगों को धमकाया भी जा रहा है .तुर्रा यह कि प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठारी इसे जायज ठहरा रहे हैं.

गौरतलब है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सदस्यता अभियान के तहत शहर के कई इलाकों में घरों की दीवारों पर 'मेरा घर भाजपा का घर' लिखने की मुहिम चलाई है. इस बारे में कई स्थानीय लोगों ने विरोध करते हुए कहा कि बिना उनकी अनुमति के ही उनके घरों पर 'मेरा घर भाजपा का घर' लिखा जा रहा है.लोगों का कहना है कि मना करने पर भाजपा कार्यकर्ता धमकियां भी देते हैं. भाजपा कार्यकर्ताओं ने दूसरे दलों के समर्थकों के घरों को भी नहीं बख्शा.इस बारे में कांग्रेस के  नेता प्यारे खान ने बताया कि उनके घर की दीवारों पर भी भाजपा का यह नारा लिखा गया.  लिखने से मना किया, फिर भी वे जबरन लिखकर चले गए.हालत यह है कि भाजपाई इस नारे को घरों की दीवारों पर, रास्ते में चारदीवारियों पर, खंभों पर, जहां जगह मिल रही है, वहीं लिख रहे हैं.

बता दें कि शहरवासियों में भाजपाइयों की इस दबंगई को लेकर जाहिर किये जा रहे गुस्से पर जब भाजपा नेता और प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठारी की प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने भी इस काम को अपरोक्ष समर्थन देते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता उत्साह में ये सब करते हैं, इसमें कुछ गलत नहीं है ,क्योंकि इलाके में काफी विकास का काम हुआ है. उनका गलत काम को जायज ठहराना किसी कि गले नहीं उत्तर रहा है.

यह भी देखें

शिवसेना ने बीजेपी पर दलित वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया

किसान आंदोलन के बाद एक्शन में शिवराज, ताबड़तोड़ 10 कलेक्टर बदले, 11 नए चेहरे मैदान में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -