करण जौहर को ब्लैकमेल करने वाले पहुंचे पुलिस की गिरफ्त में...
करण जौहर को ब्लैकमेल करने वाले पहुंचे पुलिस की गिरफ्त में...
Share:

राजामौली की बहुचर्चित फिल्म 'बाहुबली2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपने कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 1500 करोड़ रुपये से भी ऊपर का कलेक्शन कर लिया है व यह फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचाए हुए है. देखा जाए तो निर्देशक एसएस राजामौली की यह फिल्म अब अपने 2000 करोड़ के लक्ष्य की और भी तेजी से आगे बढ़ रही है. फिल्म के अच्छे कलेक्शन से बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर भी खासा प्रसन्न है.

उन्होंने अपने एक बयान में इसे एक अद्भुत क्षण करार दिया है. इसके लिए उन्होंने अपने घर पर एक शानदार पार्टी का भी आयोजन किया था. जिसमे हमे  कई  दिग्गज दिग्गज हस्तियां नजर आई थी. अब हमे करण के बारे में एक और बात पता चली है कि, हैदराबाद पुलिस ने ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली 2: द कन्क्लूजन की पाइरेटेड कॉपी सर्कुलेट करने की धमकी देकर करण जौहर और अन्य फिल्म निर्माताओं से जबरन वसूली करने के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार लोगों में से एक बिहार में थिएटर का मालिक भी है. इस मामले में पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि, गिरोह ने इंटरनेट पर पाइरेटेड कॉपी अपलोड ना करने के एवज में निर्माताओं से 15 लाख रुपये मांगे थे. करण जौहर फिल्म के हिंदी वर्जन के सह निर्माता हैं. उन्होंने इस संबंध में 29 अप्रैल को मुंबई के एक थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.  

हमारा करण तो झूठा निकला...

'नागिन 2' एक्टर करणवीर बोहरा की ट्विन्स बेटियों का पहला फोटोशूट आया सामने

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -