हमारा करण तो झूठा निकला...
हमारा करण तो झूठा निकला...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर हम बात कर रहे है फिल्म मेकर करण जौहर के बारे में जिनके बारे में हमे कुछ अशुभ सुनने को मिल रहा है. जी हाँ, अभी तो वैसे भी करण जौहर अपने जुड़वाँ बच्चो यश व रूही के पालन पोषण में व्यस्त है. क्या आपको उनकी द्वारा लिखी गई उनकी एक बायोग्राफी किताब जिसका नाम है ‘एन अनसूटेबल बॉय' के बारे में पता है. अब उसी पर कुछ झोलझाल सुनने को मिल रहा है. बता दे कि खबर के मुताबिक करण जौहर ने बायोग्राफी में अपने परिवार के बारे में झूठ लिखा है.

करन ने बताया है कि उनके पिता हलवाई थे. उन्होंने अपनी इस किताब में यह भी कहा है कि परिवार में सिर्फ उनके पिता ही पढ़े-लिखे थे. वे अंग्रेजी में भी अच्छे थे, इसलिए सेल्स काउंटर पर बैठते थे.’ परन्तु अब तो इस खबर के बाद तो उनका परिवार ही उनके विरुद्ध हो गया है. पता चला है कि, करन के एक चाचा सिर्फ हलवाई थे, जो दिल्ली के कनॉट प्लेस में मिठाई की दुकान और रेस्त्रां चलाते थे.’

इस पूरे मामले को लेकर करन की कजिन के पति राजीव नायर, परिवार का नाम खराब करने के चलते करन पर मुकदमा दर्ज करने की सोच रहे हैं. करन ने इस पूरे मामले पर अभी कुछ भी नहीं कहा है. अभी हील ही में फिल्ममेकर करण जौहर ने बाहुबली2 कि सफलता पर अपने घर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया. जिसमे हमे कई दिग्गज  दिग्जग बॉलीवुड कि शक्सियते नजर आई.    

बाहुबली पर खिलाड़ी का खिलखिलाता बयान...

करणवीर बोहरा के जुड़वाँ बच्चो से मिलने पहुंची श्वेता...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -