नहीं रहे ‘पीपली लाइव’ और ‘स्लमडॉग मिलियनेर’ के अभिनेता सीताराम पांचाल
नहीं रहे ‘पीपली लाइव’ और ‘स्लमडॉग मिलियनेर’ के अभिनेता सीताराम पांचाल
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है एक्टर सीताराम पांचाल के बारे में जो कि कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रहे थे. उनका गुरुवार सुबह 8:30 बजे निधन हो गया. वह पिछले चार साल से किडनी और लंग कैंसर से जूझे रहे थे. अभिनेता सीताराम पांचाल ने बॉलीवुड की कई चर्चित व सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा था. जब वे बीमार थे उस दौरान उनकी दयनीय स्थिति इस प्रकार से नहीं थी की वह अपना इलाज ठीक तरह से कर पाए. सीताराम पांचाल ने ‘पीपली लाइव’, ‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ और ‘पान सिंह तोमर’ जैसी सुपरहीट फिल्मों में काम किया है.

इन फिल्मो के अलावा भी सीताराम ने कई ऐसी फिल्मे की है जिसमे की उन्होंने अपने शानदार अभिनय की छाप को छोड़ा था. बता दे कि, जींद के नरवाना के रहने वाले सीताराम लंबे समय से फेफड़े और किडनी के कैंसर से लड़ रहे थे. गौरतलब है कि कैंसर से पूर्व में बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला व इमरान हाश्मी के बेटे भी सामना कर चुके है वह अब पूरी तरह से ठीक हो गए है. लेकिन अबकी बार ‘पीपली लाइव’, ‘स्लमडॉग मिलिनेयर’ और ‘पान सिंह तोमर’ जैसी सुपरहीट फिल्मों में काम कर चुके सीताराम पंचाल को कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी ने अपने आगोश में ले लिया. एक्टर सीताराम पांचाल जो के देखा जाए तो कैंसर से पिछले कुछ महीनों से बेड पर थे.

कैंसर के चलते उनका वजन भी काफी घट गया था. इस दौरान उनका वजन घटकर 30 किलो रह गया था. अंतिम दिनों में वह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे. इस वजह से उन्होंने महंगा इलाज छोड़कर आयुर्वेद से अपना उपचार करने की कोशिश की थी. कुछ समय पहले उनकी मदद के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी वायरल हुई थी. जिसमें लिखा था-  भाइयों मेरी मदद करो. कैंसर से मेरी हालत खराब होती जा रही है. आपका कलाकार भाई सीताराम पंचाल. इस तरह से दिवंगत सीताराम ने अपने दोस्तों से मदद की गुहार लगाई थी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर  

फ़िल्मों में आधा UP दिखाओ, GST भूल जाओ

अब तीन मर्दो संग सनी लियोनी की होगी रासलीला

काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाया व गले भी लगाया

आइला! ऋतिक की स्टार्ट अप संग 100 करोड़ की डील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -