SIT ने कसा ललित मोदी पर शिकंजा
SIT ने कसा ललित मोदी पर शिकंजा
Share:

ललित मोदी की परेशानियां थमने का नाम ही ले रही है काले धन पर गठित की गई SIT का शिकंजा अब ललित मोदी पर कसने लगा है. SIT ने IPL में हुई आर्थिक गड़बड़ियों की जांच कर रही तमाम संस्थाओं से ललित मोदी की भूमिका पर जानकारी मांगी है. इन संस्थाओं में आयकर विभाग, प्रवर्तन निदेशालय और फाइनेंशियल इंटेलिजेंस यूनिट भी शामिल है.

SIT के साथ CBDT, ID, FIU, CBI और वित्त मंत्रालय के अधिकारियों के साथ हुई बैठक में ये फैसला किया गया। बता दें कि ललित मोदी के अलावा SIT IPL से जुड़े अन्य BCCI अधिकारियों और लोगों पर भी नजर रखे हुए है. इसके अलावा अमेरिकी दौरा कर रहे वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि ललित मोदी और राजस्थान की CM वसुंधरा राजे के बेटे के बीच हुए व्यवसायिक लेनदेन की जांच चलती रहेगी.

ज्ञात हो कि ललित मोदी की मदद के आरोपों को लेकर हो रहे खुलासों से भाजपा और उसकी सरकार पर विपक्ष दबाव बना है. जहाँ केंद्र में सुषमा स्वराज कटघरे में है, वही राजस्थान में वसुंधरा राजे भी घिरी है. वसुंधरा के लिये राहत की बात यह है, कि उन्हें राजस्‍थान बीजेपी का पूरा समर्थन मिल रहा है. इस सन्दर्भ में राजस्थान के संसदीय कार्य मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने बताया कि पार्टी का राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व और विधायक दल सभी मुख्यमंत्री के साथ हैं और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर लगाये गये सभी आरोप निराधार हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -