जीजा से थे साली के अवैध संबंध, शादी के बाद ऐसे खुला राज
जीजा से थे साली के अवैध संबंध, शादी के बाद ऐसे खुला राज
Share:

पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक लड़की की शादी इसी वर्ष जुलाई में होती है। शादी के कुछ दिन पश्चात् लड़की के पेट में दर्द होता है, जब वह डॉक्टर के पास जाती है तो पता चलता है कि युवती 3 महीने की गर्भवती है। तत्पश्चात, युवती स्वीकारती है कि यह बच्चा उसके जीजा का है। फिर जीजा-साली साथ रहने लगते हैं, किन्तु एक दिन लड़की की लाश संदिग्ध हालत में मिलती है। परिजन जीजा पर ही क़त्ल का आरोप लगा रहे हैं। 

दरअसल, पीलीभीत की सदर कोतवाली इलाके के मोहल्ला देश नगर की रहने वाली 24 वर्षीय निदा की शादी इसी वर्ष 23 जुलाई को मुस्लिम रीति रिवाज के साथ चंदोई गांव के रहने वाले सईद अहमद के साथ हुआ था। शादी के कुछ दिन के पश्चात् निदा के पेट में दर्द होता है तो वह अपने पति के साथ डॉक्टर को दिखाने जाती है, जहां पर पता होता है कि निदा 3 महीने की गर्भवती है। ये सुनकर सब हैरत मे पड़ जाते है तथा दोनों परिवार के बीच पंचायत होती है। पंचायत में निदा सबके समक्ष स्वीकार करती है कि उसके पेट में जो गर्भ पल रहा है, वह उसके जीजा नसीर का है, नसीर भी पंचायत में बैठा था, तब नसीर यह बोलता है कि वह निदा के साथ शादी कर लेगा तथा अपने साथ ले जाता है। निदा भी खुशी-खुशी अपने जीजा के साथ उसके घर चली जाती है तथा लव इन रिलेशनशिप में रहने लगती है।

वही इस घटना के एक महीने पश्चात् ही मंगलवार को संदिग्ध हालातों में निदा फांसी के फंदे पर लटकती मिलती है। निदा के घरवाले नसीर पर क़त्ल का आरोप लगा रहे हैं। निदा के भाई इरशाद का कहना है कि शादी के कुछ दिन पश्चात् ही पता लगा निदा के पेट में हमारे बड़े साधु का बच्चा है, इसको लेकर निदा के पति ने तलाक दे दिया तथा निदा अपने जीजा के साथ रहने लगी और उन्होंने आज उसे मार दिया। इस घटना में सीओ सदर सुनील दत्त ने कहा कि मृतिका का अपने पति से तलाक हो गया था तथा वह अपने जीजा के साथ रहती थी, उसका तलाक अपने जीजा के साथ अवैध संबंध के चलते हुआ था, आज उसने किसी कारण खुदखुशी कर ली, हम मामले की जाँच कर रहे हैं तथा परिवार की तरफ से लगाए गए आरोपों की तहकीकात कर रहे हैं।

पेड़ से लटकी मिली प्रेमी जोड़े की डेडबॉडी, इलाके में मचा हड़कंप

सुसाइड नोट में चौकाने वाली बात लिखकर छात्र ने की आत्महत्या, 10 दिन में दूसरा मामला

करण सिंह डाबी हत्याकांड में पुलिस ने इन लोगों को दी क्लीन चिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -