पेड़ से लटकी मिली प्रेमी जोड़े की डेडबॉडी, इलाके में मचा हड़कंप

सहारनपुर: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के दो अलग-अलग गांव के एक प्रेमी जोड़े का वृक्ष पर लटका शव प्राप्त हुआ है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय सहारनपुर भेज दिया है। कहा जा रहा है कि नागल थाना क्षेत्र के गांव बोहडपुर की रहने वाली एक नाबालिग लड़की दूसरे गांव रसूलपुर खेड़ी के रहने वाले अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई थी।

वही घरवालों का कहना है कि दोनों लगभग 15 दिन पहले फरार हो गए थे। मामले की रिपोर्ट 4 सितंबर को नागल थाने में दर्ज हुई थी। मंगलवार देर शाम बिहारीगढ़ पुलिस को खबर प्राप्त हुई कि दो युवक-युवती की लाश मोहण्ड के जंगल में वृक्ष पर लटकी हुई मिली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल दोनों शवों को वृक्ष से उतारकर जानकारी जुटाई।

तत्पश्चात, लिखा पढ़ी कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय सहारनपुर भेज दिया तथा तहकीकात आरम्भ कर दी है। एसएसपी दिनेश ताडा ने बताया कि दोनों घर से फरार थे तथा लड़की पक्ष ने नागल थाने में लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज कराइ थी, वही पुलिस के अनुसार ये मामला खुदखुशी का लग रहा है, दोनों शव की पहचान हो गई है।

बैल की जगह महिला ने खुद खींची गाड़ी, वीडियो रुला देगा आपको

'फ्री बिजली और शिक्षा' के बाद केजरीवाल का नया वादा, अन्ना हजारे का जिक्र कर कही ये बड़ी बात

गांव में आया भारी भरकम मगरमच्छ, रेस्क्यू कर अभ्यारण में छोड़ा

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -