BSP का मतलब बहनजी संपत्ति पार्टी: मोदी
BSP का मतलब बहनजी संपत्ति पार्टी: मोदी
Share:

उरई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जालौन के उरई में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में सबसे बुरा हाल अगर किसी क्षेत्र का है तो वह बुंदेलखंड का है। पीएम ने बुन्देली में का हो रओ... कहकर जनता को संबोधित करना शुरू किया। उन्होंने आगे कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस राज में सब तबाह हो गओ...का मैं, सही कह रहो..।

मोदी ने कहा कि यदि बीजेपी की सरकार बनती है तो बुंदेलखंड की आवाज को सुना जाएगा। पीएम मोदी ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला करते हुए कहा कि बहनजी ने नोटबंदी पर कहा पूरी तैयारी नहीं की थी। सरकार ने नहीं की थी या आपने नहीं की थी। नोटबंदी से ज्यादा इन्हें इस बात की परेशानी है कि तैयारी का मौका नहीं मिला।

पीएम मोदी ने बसपा को नया नाम देते हुए कहा कि अब बसपा का नाम बदल गया है। अब वह बहुजन समाज पार्टी नहीं रह गई है बल्कि बहनजी सम्पत्ति पार्टी बन गई है। उन्होंने कहा कि ये चुनाव मुख्यमंत्री बनाने के लिए नहीं है, इस क्षेत्र को तय करना है कि सपा-बसपा से बाहर आना है या नहीं।

सपा-बसपा या कांग्रेस सब एक ही सिक्के के अलग-अलग पहलू हैं। आप अपने आप से पूछो, आपके साथ अन्याय हुआ है या नहीं, आपकी उपेक्षा हुई है या नहीं? सरकार में जो भी आया वो बुंदेलखंड को लूटते रहे।

उन्होंने कहा कि जब भाजपा की सरकार बनेगी तब बुंदेलखंड की बात सुनने के लिए एक स्वतंत्र 'बुंदेलखंड विकास बोर्ड' बनाया जाएगा। सपा-बसपा एक दूसरे के जानी दुश्मन हैं, घोर विरोधी हैं, लेकिन नोटबंदी पर दोनों एक हो गए।

और पढ़े-

क्या सच में मोदी जी यूपी के गोद लिए बेटे है ?????

तीन चरणों के बाद तीनों पार्टियां इज्जत बचाने में लगीं

डिंपल ने फ़िल्मी स्टाइल में मोदी पर कसा तंज कहा: 'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -