Share:
क्या सच में मोदी जी यूपी के गोद लिए बेटे है ?????
क्या सच में मोदी जी यूपी के गोद लिए बेटे है ?????

उत्तर प्रदेश के चुनाव में सियासी घमासान जोरो पर है, जिसमे एक दूसरे को इसलिए नही बक्शा जा रहा है, क्योकि हर किसी को अपनी पार्टी के लिए वोट चाहिए. ऐसे में हाल में पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिया गया बयान राजनीति की सियासत बना हुआ है. पिछले दिनों नरेंद्र मोदी द्वारा बयान दिया गया था कि उन्हें उत्तर प्रदेश ने गोद लिया है, और वे उत्तर प्रदेश के बेटे है. उनके इतना सा कहते ही मंचो पर से सियासत करने का एक और मुद्दा मिल गया. अन्य राजनितिक पार्टियों को ही नही बल्कि भारतीय जनता पार्टी को भी इस पर बार बार दिए जा रहे बयानों पर पलटवार करने का सुअवसर प्राप्त हो गया है. किन्तु सवाल यह है कि क्या सच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उत्तर प्रदेश ने गोद ले लिया है ???? या फिर यह अपनी पार्टी को सत्ता में लाने के लिए महज एक बयान है. 

बता दे कि पीएम मोदी ने कहा था कि भगवान कृष्ण यूपी के बेटे थे, किन्तु उन्हें गुजरात ने गोद लिया था. वही मैं गुजरात का बेटा हू और मुझे उत्तर प्रदेश ने गोद लिया है. हालांकि यह जरूर है कि पीएम मोदी वाराणसी से बतौर सांसद चुने गए है, किन्तु इसका यह आशय नही है कि उन्हें पुरे उत्तर प्रदेश ने गोद ले लिया है. गोद लेने का अर्थ हमेशा के लिए उसी का हो जाना भी होता है, किन्तु पीएम मोदी दिल्ली छोड़कर हमेशा के लिए उत्तर प्रदेश के हो जाये यह तो कभी संभव नहीं हो पायेगा. पीएम मोदी का इस बात से जो कुछ भी आशय हो, किन्तु यह बयान राजनितिक सियासत से सरकार तक सबकी जुबान पर देखा जा रहा है. जिसमे कही पर उनके इस बयान की तारीफ की जा रही है तो कही आलोचना.

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने मोदी जी के इस बयान को गलत ठहराया है, उन्होंने आलोचना करते हुए कहा कि बनारस में कहा था गंगा मैया ने बुलाया है अब कह रहे हैं यूपी ने गोद लिया है, अगर यूपी ने इनको गोद ले लिया तो हमलोग क्या करेंगे? वही अगर बात करे तो नरेंद्र मोदी पर हमेशा कड़ा प्रहार करने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तो, उन्होंने भी मोदी जी को इस बयान के लिए बक्शा नही है. उन्होंने इस बयान के लिए हर बार की तरह टारगेट किया. प्रियंका गांधी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टारगेट करते हुए कहा कि 'मोदीजी, आपको यूपी गोद क्यों लगा. यूपी के पास तो पहले से ही उनका बेटा है. आज़म खान ने भी गोद लेने के बयान पर जमकर प्रहार किया जिसमे उन्होंने कहा कि, मोदी जी को किसी ने गोद नही लिया है, बल्कि वे खुद जबरजस्ती आकर उत्तर प्रदेश की गोद में बैठ गए है. 

इस बयान का इतना बड़ा बवाल हो गया है कि उत्तर प्रदेश बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने पीएम नरेंद्र मोदी को नोटिस भेजा है. जिसमे लिखा है कि वे आयोग को बताएं की उनको किसने गोद लिया है? इस सवाल का जवाब उन्हें सात दिन में देना होगा. आयोग ने कहा है कि अगर वह इस सवाल का जवाब नहीं दे पाएं तो वह यूपी की जनता से माफ़ी मांगे. अब मोदी जी को यह साबित करना पड़ेगा कि आखिर वे उत्तर प्रदेश के गोद लिए बेटे कैसे है ?.  किन्तु इस बात को अभी कोई भी नही समझ पाया है कि क्या सच में मोदी जी को यूपी ने गोद लिया है.

You Know ...... हँसने के पैसे लगते है क्या ????

आज का युवा 'की-बोर्ड' ठोक रहा है.....

अरे भाई कोई समझाओ इन लोगो को.....

कटाक्ष: साइकिल पर सवार हुए राहुल संग अखिलेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -