बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है बांग्लादेशी अभिनेता शाकिब खान, शहनाज गिल संग आ सकते है नजर
बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है बांग्लादेशी अभिनेता शाकिब खान, शहनाज गिल संग आ सकते है नजर
Share:

बांग्लादेश के जाने-माने एक्टर शाकिब खान की हालिया रिलीज 'प्रियोतोमा' को बांग्लादेश में शानदार प्रतिक्रिया मिली है। वही अब बांग्लादेशी एक्टर शाकिब खान अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। शाकिब खान के साथ प्रमुख एक्ट्रेस के किरदार के लिए चार लोकप्रिय अभिनेत्रियों पर विचार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए प्राची देसाई, नेहा शर्मा, जरीन खान एवं शहनाज गिल के नाम पर चर्चा हो रही है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग सितंबर में वाराणसी में शुरू होगी तथा इसे 35 दिनों के शेड्यूल में पूरा किया जाएगा। यह बांग्लादेश और भारत के बीच एक ज्वाइंट प्रोडक्शन होगा तथा यह फिल्म बंगाली के अतिरिक्त हिंदी, तमिल और तेलुगु समेत कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी। फिल्म के शीर्षक को लेकर अटकलें और चर्चाएं हो रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का नाम 'साइकोपैथ' रखा गया है। हालांकि, मेकर्स ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया है तथा आश्वासन दिया है कि असली शीर्षक जल्द ही सामने आएगा।

खबर है कि इस फिल्म में शहनाज गिल भी मुख्य एक्ट्रेस हो सकती हैं। वही बात यदि शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की करें तो उन्होंने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ विशेष कमाल नहीं कर पाई थी। हालांकि फिल्म से दर्शकों को बहुत उम्मीदें थीं।

'फ्लॉप मूवीज की हिरोइन, उंगली मत कर नहीं तो...', डेजी शाह पर आखिर क्यों भड़कीं अर्चना गौतम?

अचानक एल्विश यादव के साथ बेड पर जाकर लेट गईं मनीषा रानी, बोली- 'हम अब तुमको प्यार करते है...'

'कसौटी जिंदगी की 2' की 'प्रेरणा' का शॉकिंग खुलासा, इस बीमारी से है पीड़ित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -