'वे जानते हैं कि चोरी करके कैसे सीनाजोरी करते हैं?' अनुराग ठाकुर को लेकर सिंहदेव ने दिया ये बड़ा बयान
'वे जानते हैं कि चोरी करके कैसे सीनाजोरी करते हैं?' अनुराग ठाकुर को लेकर सिंहदेव ने दिया ये बड़ा बयान
Share:

रायपुर: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस के सत्याग्रह पर बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) की टिप्पणी के बाद बुधवार को कांग्रेस नेता टीएस सिंहदेव (TS Singh Deo) ने हमला बोला है। टीएस सिंहदेव ने दिल्ली में कहा कि वो(अनुराग ठाकुर) जानते हैं कि चोरी करके कैसे सीनाजोरी करते हैं इसलिए वह ऐसे शब्दों का उपयोग कर रहे हैं तथा वे लोग नहीं समझ सकते कि सत्याग्रह क्या है?

दरअसल, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने आज 'नेशनल हेराल्ड' अखबार से संबंधित मनी लांड्रिंग के एक मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ के खिलाफ पार्टी नेताओं के ‘सत्याग्रह' किए जाने पर कांग्रेस पर निशाना साधा था। उन्होंने बोला था कि गांधी परिवार को जांच एजेंसियों का सामना करना चाहिए क्योंकि आम भारतीयों की भांति वे भी उनके प्रति जवाबदेह हैं। संसद भवन में उन्होंने कहा कि कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन उसके डर को दिखाता है तथा यह परिवार और पार्टी को, घोटालों से बचाने तथा जनता और एजेंसियों की आंखों में धूल झोंकने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि क्या देश को यह मान लेना चाहिए कि वे भ्रष्टाचार भी करें तथा जांच एजेंसियों का सामना भी ना करें। यह स्पष्ट दिखाता है कि चोरी भी सीनाजोरी भी... भ्रष्टाचार भी और बवाल भी। इतना ही नहीं कांग्रेस के इस सत्याग्रह में कांग्रेस शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के सम्मिलित होने को लेकर भी अनुराग ठाकुर ने तंज कसा था। उन्होंने बोला था कि इन मुख्यमंत्रियों के पास कोई काम नहीं बचा है। 

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेतृत्व के बीच चल रही अंदरूनी रार पर जहां बीजेपी पैनी नजर बनाए है, वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं उनके नेता इस विवाद पर जवाब देने से बच रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ नाराज टीएस सिंहदेव अपने इस्तीफे पर एक के पश्चात् एक बयान दे रहे हैं। बुधवार को उन्होंने एक बार फिर कहा कि यदि मुझे लगता है कि मैं किसी विशेष मंत्रालय में लोगों या पार्टी की उम्मीदों के अनुसार, प्रदर्शन नहीं कर पा रहा हूं, तो मुझे पीछे हटना चाहिए और किसी और को यह जिम्मेदारी देनी चाहिए। 

'दिल्ली के बच्चे बनाएँगे दुनिया का सबसे बड़ा तिरंगा..', CM केजरीवाल ने किया ऐलान

हंगामा करने वाले सांसदों पर शिकंजा.. आज AAP के 3 सांसद निलंबित, अब तक कुल 23 सस्पेंड

सारी मर्यादाएं लांघ गई कांग्रेस.., राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लिए ऐसे अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -