गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत है नाजुक, ए आर रहमान समेत अन्य सितारों ने की दुआ
गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत है नाजुक, ए आर रहमान समेत अन्य सितारों ने की दुआ
Share:

जाने माने मशहूर सिंगर बालासुब्रमण्यम की स्थिति बेहद नाजुक होने की सुचना सुनकर बॉलीवुड, साउथ तथा म्यूजिक इंडस्ट्री में हलचल मच गई है. म्यूजिशियन ए आर रहमान से लेकर कई अन्य उनकी सलामती तथा शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं. सभी सितारों ने ट्वीट कर बालासुब्रमण्यम के लिए प्रार्थनाएं की है.

यह बताया जा रहा है कि एसपी बालासुब्रमण्यम को COVID-19 के मामूली लक्ष्ण थे. उनका जब COVID-19 टेस्ट करवाया गया, तब रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. गायक का उपचार हॉस्पिटल में अच्छे से चल रहा था. एसपी ने भी एक वीडियो बनाकर प्रशंसकों को चिंता ना करने के लिए कहा था. वीडियो में एसपी ने कहा था- दो-तीन दिनों से मुझे सीने में दर्द था. मुझे हल्का कफ भी था. किन्तु बतौर गायक ये सामान्य बात होती है. मुझे थोड़ा बुखार भी था. मैंने सोचा हॉस्पिटल में जाकर जाँच करवा लूं. वहां मुझे पता चला कि मुझे COVID-19 के हल्के लक्ष्ण हैं. 

वही हॉस्पिटल ने मुझे होम आइसोलेशन में रहने को कहा, किन्तु मैंने हॉस्पिटल में भर्ती होने का फैसला लिया. मेरा परिवार मेरी काफी चिंता कर रहा था. हालांकि इसके पश्चात् हॉस्पिटल की ओर से बताया गया कि उनकी हालत फिर नाजुक बन गई है. वे इस वक़्त लाइफ सपोर्ट पर हैं. फिल्म इंडस्ट्री के सितारे के साथ-साथ फैन्स भी इस महान गायक के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. हर कोई फिर इस गायक को जल्द स्वस्थ देखना चाहता है. आपको बता दे कि एसपी बालासुब्रमण्यम ने अभी हाल ही में COVID-19 वायरस पर भी एक गाना बनाया था. उन्होंने अपने गाने के माध्यम से सभी के मध्य एक जागरूकता अभियान चलाया था. इसी के साथ सभी ने गायक के जल्द ठीक होने की कामना की है.

बॉलीवुड सेलेब्स ने ख़ास अंदाज में दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

सज-धज कर तैयार है विजयवाड़ा इंदिरा गांधी नगर पालिका स्टेडियम, CM YS जगन फहराएंगे राष्ट्रीय ध्वज

प्रगति भवन पर आज 10.30 बजे मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव फहराएंगे राष्ट्रीय ध्वज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -