बॉलीवुड सेलेब्स ने ख़ास अंदाज में दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई
बॉलीवुड सेलेब्स ने ख़ास अंदाज में दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई
Share:

आज देशभर में 74वें स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है. इस लिस्ट में आम से लेकर ख़ास लोग तक सभी शामिल हैं. इस समय कोरोना काल चल रहा है लेकिन इसके बाद भी लोग आजादी का जश्न मनाने में पीछे नहीं रह रहे हैं. जी हाँ, वहीं आज इस बेहतरीन मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीड‍िया पर लोगों को स्वतंत्रता दिवस की बधाईयां दे दी है. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट किया है. आप देख सकते हैं उनकी पोस्ट में अमिताभ बच्चन तिरंगे को सलाम करते हुए दिखाई दे रहे है.

वहीं कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'कोविड के ख‍िलाफ लड़ने वाले असली जांबाजों को मेरा सलाम, और स्वतंत्रता दिवस के इस पावन दिन शांति और समृद्ध‍ि की कामना करता हूं.' इसी के साथ ही अमिताभ ने आजाद भारत पर एक खूबसूरत कविता भी शेयर की है. वहीं अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'हैप्पी बर्थडे इंड‍िया, तुम्हारा सार कभी गुम ना हो, आई लव यू, स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं'. आप देख सकते हैं वह अपनी प्रोफाइल फोटो में तिरंगे के रंग की चूड़‍ियां पहने नजर आ रही हैं जो बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं. इस बीच बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने भी एक वीड‍ियो पोस्ट किया है.

वीडियो पोस्ट कर उन्होंने लिखा- 'आजाद भारत का जश्न मनाते हुए'. इसके अलावा अनुपम खेर ने भी सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने अखबार पढ़ते हुए अपनी फोटो शेयर कर लिखा है- 'हम सभी को हमारे देश भारतवर्ष के स्वतंत्रता दिवस की बहुत बहुत बधाई, मेरी भगवान से हमेशा ये प्रार्थना रहेगी कि हमारा देश हज़ारों सालों तक फूले फले और प्रगति की ऊंचाइयों को हमेशा छुए, भारत माता की जय, जय हिंद'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

 बॉलीवुड की दिग्गज कलाकार है राखी गुलजार, जानें जीवन के रोचक तथ्य

'महानायक की महागाथा', अमिताभ बच्चन से जुड़ीं 11 ख़ास बातें...

सिंगिंग के बेताज बादशाह है अदनान सामी, सुरों से हर वर्ग को बना देते है दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -