गरीब किसान की बेटी थी ये बड़ी सिंगर, आज हैं 370 मिलियन डॉलर की मालकिन

हॉलीवुड की अक्सर मॉडल अपनी हॉटनेस के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बता रहे है जिसकी कहानी सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. हम बात कर रहे है हॉलीवुड की मॉडल शानिआ ट्वेन की. क्या आपको पता है शानिआ ट्वेन एक गरीब किसान की बेटी है. जी हाँ... शानिआ ट्वेन ने अपने बचपन में पापा के साथ खेती करने में खूब साथ दिया हैं. शानिआ को ऐसा लगता था कि वो कभी अपने जीवन में आगे नहीं बढ़ पाएंगे क्योकि उन्हें बचपन से ही एक्ट्रेस और मॉडल बनने का शौक. लेकिन शानिआ ने अपने इरादे बुलंद किये और उन्होंने गांव से निकलकर शहर तक आने में कई संघर्षो का भी सामना किया है.

शानिआ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके पापा और माँ के बीच खूब झगड़े होते है और इस वजह से उन्हें कई बार तो एक वक्त की रोटी भी नसीब नहीं हो पाती थी. एक दिन तो ऐसी हालत हुई जब शानिआ के पिता ने दोनों माँ-बेटी को घर से निकाल दिया जिसके बाद शानिआ और उनकी माँ सड़क पर ही रहने को मजबूर हो गई थी. इस दौरान शानिआ ने गाने लिखना शुरू कर दिए. शानिआ का गाना एक मशहूर ऑडियो रिकॉर्डिंग कम्पनी ने सुना जिसके बाद उन्होंने शानिआ का टेस्ट लिया. शानिआ ने इतना अच्छा गाना गाया कि कंपनी ने उनका ऑडियो लांच कर दिया.

फिर क्या धीरे-धीरे करके शानिआ ने कई म्यूजिक अल्बम लॉन्च होते गए और वो मशहूर सिंगर बन गई. आज के समय में शानिआ करीब 370 मिलियन डॉलर संपत्ति की मालकिन है. जी हाँ... और सिंगिंग के क्षेत्र में उन्हें सबसे बड़े अवार्ड से भी नवाज़ा जा चुका है.

शिल्पा शेट्टी के दीवाने है ये हॉलीवुड स्टार, करना चाहते है साथ काम

पिज्जा से अपने प्राइवेट अंगों को छुपाती नजर आई ये हॉलीवुड मॉडल

बिकिनी में हॉट नजर आई केंडल जेनर

 

Most Popular

- Sponsored Advert -