शिल्पा शेट्टी के दीवाने है ये हॉलीवुड स्टार, करना चाहते है साथ काम
शिल्पा शेट्टी के दीवाने है ये हॉलीवुड स्टार, करना चाहते है साथ काम
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों हॉलीवुड में भी काफी पॉपुलर हो गई हैं और उन्हें हॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर ब्रिटिश लेखक, मेडिकल जर्नलिस्ट और टेलीविजन होस्ट माइकल मोस्ले भी शिल्पा के दीवाने हैं और वह शिल्पा के साथ काम करने के लिए बेताब हैं. जी हाँ, उन्होंने शिल्पा की काफी तारीफें की और कहा कि शिल्पा एक अभूतपूर्व उत्साह से भरी हुई हैं और उनके साथ काम करना काफी मजेदार होगा. आप सभी को बता दें कि शिल्पा पहली बार माइकल मोस्ले से तब मिली थी जब वह सोनी बीबीसी अर्थ की पहली वर्षगांठ के कार्यक्रम में शामिल हुई थी.

उसके बाद माइकल ने खुद कहा था कि उन्हें शिल्पा से मिलकर बहुत अच्छा लगा और शिल्पा के अंदर के उत्साह ने उन्हें काफी प्रभावित किया. शिल्पा से माइकल ने कई समय तक बातें कि और अलग-अलग मुद्दों पर चर्चा भी की. शिल्पा के बारे में जब माइकल से पूछा गया कि वह उनके साथ काम करना चाहेंगे तो उनका जवाब था हाँ, क्योंकि यह बहुत ही मजेदार होगा. माइकल का कहना है कि वह एक वैज्ञानिक और अकादमिक पृष्ठभूमि से है और उन्हें कई क्षेत्रों में अनुभव हैं यहाँ तक कि शिल्पा फिटनेस और भोजन के क्षेत्रों में रूचि लेती है तो उन्हें भी इन क्षेत्रों का ज्ञान हैं.

शिल्पा बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं और इन दिनों वह अपनी पति राज कुंद्रा और बेटे वियान के साथ एन्जॉय कर रही हैं.

पिज्जा से अपने प्राइवेट अंगों को छुपाती नजर आई ये हॉलीवुड मॉडल

बिकिनी में हॉट नजर आई केंडल जेनर

पहले ही हफ्ते में 150 करोड़ के पार पहुंची 'एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -