फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' को बोरिंग मानते हैं करण के बेटे यश

फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' को बोरिंग मानते हैं करण के बेटे यश

इस समय पूरे देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं एक के बाद एक ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. इस वायरस के चलते 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है और इस दौरान करण जौहर फैन्स के लिए तरह-तरह के वीडियोज, फोटोज शेयर कर रहे हैं. आए दिन करण को कुछ ना कुछ शेयर करते हुए देखा जा रहा है जो उनके बच्चों से जुड़ा है. जी हाँ, वह हर दिन अपने बच्चे यश और रूही के वीडियो भी इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं और फैन्स इन वीडियोज को काफी पसंद कर रहे हैं.

 

अब हाल ही में एक बार फिर से करण ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह बेटे यश से जानना चाहते हैं कि 'क्या यश कुछ-कुछ होता है फिल्म देखना चाहते हैं.' इस वीडियो में यश इस पर जवाब देते हैं कि 'यह बोरिंग है.' इस दौरान अपने बेटे के इस जवाब पर करण जौहर ने काफी हैरानगी जताई है और करण ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि 'एक और क्रिटिक.'

आप सभी को बता दें कि करण जौहर के इस वीडियो पर केआरके ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा है कि, 'करण मुबारक हो. अब आप क्रिटिक को ब्लेम नहीं कर सकते हैं क्योंकि घर में ही सबसे बड़ा क्रिटिक मौजूद है.' आप सभी को बता दें कि इससे पहले करण जौहर ने एक और वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उनके बेटे यश शॉपिंग बैग से खेल रहे थे. आपको हम वह वीडियो दिखा चुके हैं. उस वीडियो में वह बैग के अंदर अपने पैर रखकर खड़े हुए थे और उनकी बेटी रूही गिटार से खेल रही थीं. उस वीडियो पर मजाक में कमेंट करते हुए अनुष्का ने लिखा था कि, 'यह खाने लायक है.' इसके अलावा कई और सेलिब्रिटीज ने कमेंट कर बहुत कुछ कहा था.

कोरोना के चपेट में आया इस एक्टर का पूरा परिवार

करण जौहर के बच्चों को बिलकुल नहीं पसंद करती अनुष्का, कहा- 'खा लुंगी'

शतरंज खेलते हुए अनोखे अंदाज में ऋतिक ने फैंस को दी कोरोना से बचने की सलाह