कोरोना वायरस का शिकार हुई बॉलीवुड की यह अदाकारा! पोस्ट कर कही यह बात

कोरोना वायरस का शिकार हुई बॉलीवुड की यह अदाकारा! पोस्ट कर कही यह बात

इन दिनों कोरोना वायरस का खतरा सभी तरफ बना हुआ है और लोग इसका शिकार होते चले जा रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा है और अब एक और खबर चौकाने वाली है. जी दरअसल बीते दिनों से खबरें आ रहीं हैं कि बॉलीवुड स्टार शेफाली शाह कोरोना का शिकार हो गईं हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के हवाले से साफ किया है कि वो कोरोना वायरस की शिकार नहीं है और बिल्कुल स्वस्थ हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि इसी के साथ ही शेफाली शाह ने एक चौंकाने वाली बात का खुलासा भी कर दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shefali Shah (@shefalishahofficial) on

आप देख सकते हैं अपनी पोस्ट में अदाकारा ने बताया कि, ''दरअसल उनका बीते दिन सोशल मीडिया एकाउंट फेसबुक हैक हो गया था.'' जी दरअसल बीते दिनों ही फेसबुक पर ही शेफाली शाह के कोरोना वायरस का शिकार होने की जानकारी सामने आई थी और उस दौरान शेफाली शाह के फेसबुक एकाउंट पर एक पोस्ट की गई थी जिसमें उन्होंने कोरोना पॉजिटीव होने की बात मानी थी. वहीं अब अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी सी पोस्ट शेयर कर बताया है कि ''उनका फेसबुक एकाउंट हैक हो गया था. इस पर उनकी ओर से मानी गई कोरोना वायरस पॉजिटीव होने की बात झूठ है. वो बिल्कुल स्वस्थ हैं और अपने परिवार के साथ है.''

इसी के साथ ही अदाकारा ने ये भी बताया है कि, ''कैसे इस पोस्ट के बाद उनके फेसबुक पर चाहने वालों के हजारों मैसेजेस का तांता लग गया था. उनके करीबी और दोस्त उन्हें इस मुश्किल घड़ी में साथ देने की बात कह रहे थे और कई लोगों ने अपना फोन नंबर भी शेयर कर दिया ताकि वो उनसे दुख के बीच बात कर सके.'' जी हाँ, अदाकारा ने सभी को धन्यवाद भी जताया लेकिन कहा कि, ''ये खबर गलत है. शेफाली शाह का ये पोस्ट आप नीचे देख सकते हैं.'' आप जानते ही होंगे शेफाली शाह बॉलीवुड में बेहतरीन नाम कमा चुकी है. वो रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म दिल धड़कने दो में अनिल कपूर की पत्नी के किरदार में दिखाई दी थी.

शाहरुख़, सलमान के बाद आमिर खान ने किया ऐसा काम कि सुनकर होगा गर्व

दुर्गावती में मुख्य किरदार निभाने के लिए आत्मविश्वास से भरपूर हैं भूमि

साजिद नाडियाडवाला ने उठाया यह बड़ा कदम, जानकर आपको होगी ख़ुशी