नवराज हंस ने शेयर किया नए गीत 'ख़ास' का पहला लुक, इहाना ढिल्लन संग आएँगे नजर
नवराज हंस ने शेयर किया नए गीत 'ख़ास' का पहला लुक, इहाना ढिल्लन संग आएँगे नजर
Share:

हाल ही में पंजाब के मशहूर गायक नवराज हंस ने अपने नए गाने के पोस्टर को शेयर किया है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपने अगले गीत का पोस्टर शेयर किया है. उनके आने वाले गाने का नाम 'ख़ास’ है और इसी शीर्षक को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा कर दिया है. आप देख सकते हैं अपने गाने का फर्स्ट लुक उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है जो काफी बेहतरीन दिखाई दे रहा है. वैसे मशहूर गायक हंसराज हंस के बेटे नवराज हंस को इस गाने में इहाना ढिल्लन के साथ देखा जाने वाला है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navraj Hans (@navraj_hans) on

इस गाने को अमन प्रजापत द्वारा निर्देशित किया गया है. हाल ही में अपने गाने के पहले पोस्टर को शेयर कर नवराज हंस ने लिखा है, ''Sharing the first look of my upcoming single #khaas need your love and blessings #loveyoubahutsaara @speedrecords Featuring- @navraj_hans & @ihanadhillon Director- @amanprajapatdirector Producer- @shahrozakhan Project by @taran.entertainment #navrajhans #khaas #love #song #comingsoon #speedrecords" आप सभी को बता दें कि नवराज केवल सिंगर ही नहीं बल्कि एक एक्टर भी है. उनके द्वारा अभिनीत पहली फिल्म थी विवाह दा गैराज और उसके बाद वह पंजाबी दा राजा फिल्म में नजर आए थे. उन्होंने बॉलीवुड में भी अपना जादू दिखाया है.

बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म बैंड ऑफ महाराजा है. वैसे बहुत से लोग यह नहीं जानते कि उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में कई रीमेक गीत गाए हैं जिनमे सोनू के टीटू की स्वीटी, स्ट्रीट डांसर 3 डी, बाटला हाउस, दे दे प्यार दे और कई और फिल्मों के नाम शामिल है. वह एक बेहतरीन क्रिकेटर भी हैं.

अफ़ग़ानिस्तान में सक्रीय हैं पाक के 6 हज़ार आतंकी, संयुक्त राष्ट्र की रिपोर्ट में खुलासा

बेगुसराय फल मंडी में अनानास बेचने पहुंची पुलिस, जानिए क्या है वजह

'मेड इन इंडिया' होगा iPhone 11, गिर सकती हैं कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -